Will Bhupesh Baghel join BJP
Will Bhupesh Baghel join BJP

Will Bhupesh Baghel join BJP ! रायपुर : महादेव सट्टा मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित 21 लोगों के खिलाफ रायपुर की आर्थिक अपराध शाखा ने एफआईआर दर्ज की है। इसे लेकर उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया है।

ELVISH YADAV के गिरफ़्तारी का VIDEO वायरल 

उन्होंने इस FIR को राजनीतिक द्वेष बताते हुए कहा कि राजनांदगांव में BJP हार रही है, इसलिए ऐसा किया गया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान BJP में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को ऑफर करने की हिम्मत BJP में नहीं है।

ALSO READ- CG NEWS: CG सरकारी कर्मियों के लिए खुशखबरी: एरियर भुगतान का आदेश जारी, 6 किस्‍तों में मिलेगा बकाया पैसा…

Will Bhupesh Baghel join BJP !  पूर्व सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले महादेव एप का जिन्न फिर बाहर आया है। दिल्ली से आज खबर आई है कि महादेव एप मामले में ईओडब्लू ने एफआईआर दर्ज की है, जिसमें मेरा भी नाम है। एफआईआर की कापी में चार मार्च की तारीख दर्ज है और यह 17 तारीख को प्रकाशित हुई। नियमों के मुताबिक एफआईआर की कापी को तुरंत वेबसाइट में पोस्ट किया जाता है, लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

मोदी और साय पर साधा निशाना Will Bhupesh Baghel join BJP ! 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भूपेश बघेल ने पीएम मोदी और सीएम विष्णुदेव साय पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन में महादेव सट्टा साय साय चल रहा है। उन्होंने कहा कि राजनांदगांव में BJP हार रही है, इसलिए FIR हुई है। मैं इन गीदड़ भभकियों से डरने वाला नहीं हूं। महादेव ऐप वाले से सेटिंग तो नहीं हुई है? फ्यूचर गेमिंग कंपनी से भाजपा ने चंदा ली है।

ये खबर भी पढ़े-   Mahanadi boat accident: महानदी में बड़ा नाव हादसा... 50 लोगों को ले जा रही नाव पलटी, अब तक 7 शव निकाले गए...छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर में पलटी थी नाव

ALSO READ- Sidhu Moose Wala COME BACK: सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेटे को दिया जन्म, देखें तस्वीरें… 

Will Bhupesh Baghel join BJP ! भाजपा में शामिल होंगे भूपेश बघेल? प्रेस कांफ्रेस के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ने कह दी ये बड़ी बात