rape
rape

कुनकुरी थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार रात मुंहबोले मौसा ने लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। लड़की ने किसी प्रकार भागकर अपनी इज्जत बचाई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार की शाम आरोपी युवक कुनकुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर आया था।

युवक ने पीड़िता के माता-पिता से कहा कि वह अपने घर पर जुबली (25 वर्ष पूरे होने पर) पर्व मना रहा है, इसलिए बेटी को ले जा रहा है। साथ ही अन्य परिजनों को अगले दिन आने के लिए बोला। माता-पिता ने बेटी को मौसा के साथ जाने की इजाजत दे दी।

Mahtari Vandana Yojana: महतारी वंदन योजना का Form कब से भरा जाएगा? ये हैं नियम और शर्तें.. पढ़िए

पीड़िता ने अपनी आपबीती में परिजनों को बताया कि स्कूटी से गांव जाते वक्त रास्ते में कच्ची सड़क पुल के पास युवक ने स्कूटी रोक दी और जमीन पर बैठकर शराब पीने लगा। इधर, जब देर होने लगी तो पीड़िता ने बोला कि नौ बज गया है घर चलिए, तब आरोपी रिश्तेदार ने बुरी नियत से उसे पकड़कर किनारे ले जाते हुए छेड़खानी करने लगा। पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और आरोपी को झटका देते हुए जंगल में भाग गई। इसके बाद पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को फोन लगाकर आपबीती बताई।

इसकी सूचना जैसे ही नवपदस्थ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मल्लिका बनर्जी तिवारी को मिली। उन्होंने तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के बारे में बताया। एसडीओपी विनोद कुमार मंडावी के मार्गदर्शन में आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई गई। इसके आधार पर पुलिस ने चंद घंटों के भीतर आरोपी को पकड़ लिया। थाना प्रभारी कुनकुरी ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

ये खबर भी पढ़े-   CG शादी का झांसा देकर रेप: सात साल बनाए संबंध, दो बार कराया गर्भपात, दहेज लेकर भी मुकरा पुलिसवाला

मौसा बना हैवान: लड़की को लेकर घर जा रहा था मौसा, रास्ते में पी शराब और बदल गई नीयत; जंगल में लेजाकर