TV Anchor Hyderabad Kidnapping Woman Arrested
TV Anchor Hyderabad Kidnapping Woman Arrested

TV Anchor Kidnapping : हैदराबाद : शादी के लिए लड़कियों के किडनैपिंग के मामले तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन क्या आपने कभी शादी के लिए लड़के की किडनैपिंग की बात सुनी है अगर नहीं, तो आज हम आपको ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे हैं। यह मामला हैदराबाद से सामने आया है।

TV Anchor Kidnapping  यहां एक महिला ने एक टीवी एंकर की शादी करने के इरादे से किडनैप कर लिया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी महिला को पकड़ लिया गया है। पुलिस का दावा है कि महिला ने टीवी एंकर का पीछा करने और उसकी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए उसकी कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस लगा दी थी।

ALSO READ- Mahtarti Vandan Yojana Update: ख़त्म नहीं हुआ हैं महतारी वंदन योजना का समय !.. मुख्यमंत्री ने कहा ये ‘वन टाइम स्कीम’ नहीं.. जानें फिर कब कर सकेंगे आवेदन

बता दें कि, 31 वर्षीय आरोपी महिला अपना खुद का बिजनेस चलाती है। उसने दो साल पहले एक मैट्रिमोनी वेबसाइट पर टीवी एंकर की तस्वीरें देखीं थी और फिर अकाउंट होल्डर के साथ चैट करना शुरू कर दिया था। हालांकि, बाद में उसे एहसास हुआ कि अकाउंट होल्डर मैट्रिमोनी वेबसाइट पर प्रोफाइल पिक में अपनी तस्वीर के बजाय टीवी एंकर की तस्वीर का इस्तेमाल कर रहा था।

महिला ने मैसेजिंग ऐप के जरिए किया कॉन्टैक्ट

इसके बाद महीला ने फ्रोफाइल में खोजबीन की और उसे एंकर का नंबर मिल गया। उसने एक इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के जरिए एंकर से कॉन्टैक्ट किया। एंकर ने महिला बताया कि किसी अज्ञात शख्स ने उसकी फोटो का इस्तेमाल किया है और मैट्रिमोनी साइट पर एक फर्जी अकाउंट बनाया है। एंकर ने यह भी कहा कि उसने इस बारे में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

ये खबर भी पढ़े-   Rahul Gandhi Health Update: राहुल गांधी की तबीयत बिगड़ी,सभी दौरा रद्द

ALSO READ- किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान…

एंकर की किडनैपिंग का प्लान बनाया था महिला ने TV Anchor Kidnapping 

TV Anchor Kidnapping  हालांकि, महिला ने एंकर को मैसेज भेजना जारी रखा। पुलिस ने बताया कि इसके बाद एंकर ने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया। पुलिस ने कहा कि एंकर से शादी करने की जिद पर अड़ी महिला ने उसके किडनैपिंग की योजना बनाई। उसने एंकर का अपहरण करने के लिए चार लोगों को काम पर रखा। एंकर की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए पीड़ित की कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस भी लगाई।

11 फरवरी को हुआ था एंकर का अपहरण TV Anchor Kidnapping 

पुलिस ने बताया कि 11 फरवरी को किराए के चार लोगों ने पीड़ित का अपहरण कर लिया। वे एंकर को महिला के ऑफिस में ले गए और उसे बुरी तरह पीटा। पुलिस के मुताबिक एंकर अपनी जान बचाने के लिए टीवी महिला की कॉल का जवाब देने के लिए तैयार हो गया। इसके बाद ही उसे जाने दिया गया।

TV Anchor Kidnapping एंकर ने बाद में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और धारा 363 (अपहरण), 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी महिला को उन चार लोगों के साथ पकड़ लिया, जिन्हें उसने किडनैपिंग को अंजाम देने के लिए काम पर लगाया था. आगे की जांच जारी है।

ALSO READ- Police Constable Bharti Latest Update: UP पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, CM योगी आदित्यनाथ ने कर दिया ये ऐलान..

TV Anchor Kidnapping : महिला ने TV एंकर को किया किडनैप, मचा हड़कंप ….

ये खबर भी पढ़े-   Raipur Ashoka Biryani News: अशोका बिरयानी के दो स्टाफ की मौत: धरना स्थल पर पहुंचे डिप्टी CM, 15 लाख रुपये का मुआवजा-प्रतिमाह आजीवन 15 हजार रूपए भी,प्रबंधन पर केस दर्ज