Triple Accident : महाराष्ट्र के पुणे से रविवार की देर रात एक दिल दहला देने वाली खबर आई. अहमदनगर-कल्याण हाईवे पर अजिरांची बाग मे तीन एक्सीडेंट एक साथ होने से आठ लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में ओटूर से कल्याण की ओर जा रही पिकअप ने नियंत्रण खोया और एक रिक्शा और ट्रक को टक्कर मार दी. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार, इस भयंकर हादसे की सूचना मिलते ही ओटूर पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस राहत कार्य में लगी है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में पांच पुरुष, एक महिला और दो बच्चे हैं. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए ओटूर लाया गया है.

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह हादसा रविवार 17 दिसंबर की रात 10.30 से 11.00 बजे के बीच हुआ है. मृतकों में मस्करे परिवार के चार सदस्य हैं. 30 वर्षीय गणेश मस्करे, 25 वर्षीय कोमल मस्करे, चार साल का बच्चा हर्षद मस्करे और 6 साल की बच्ची काव्या मस्करे ने दम तोड़ दिया है. यह परिवार मढ़ में सब्जी का कारोबार करता था. बाकी चार मृतकों की जानकारी अभी नहीं मिल सकी है. उनके नाम अभी सामने नहीं आए हैं.

रविवार को ही नागपुर में हुई 9 लोगों की दर्दनाक मौत

रविवार 17 दिसंबर हादसों के हिसाब से अच्छा दिन नहीं रहा. रविवार की सुबह ही नागपुर में विस्फोटक बनाने वाली एक कंपनी में बड़ा धमाका हुआ जिसमें 9 लोगों की जान चली गई. वहीं, कई मजदूरों के गंभीर घायल होने की खबर है. वहीं, पुणे-नाशिक हाईवे पर भी एक भीषण सड़क हादसे में कार सवाल चार लोगों ने दम तोड़ दिया.

ये खबर भी पढ़े-   10th Board Result 2024 link; हाईस्कूल परीक्षा परिणाम 2024 घोषित

Triple Accident: ट्रिपल एक्सीडेंट…8 की मौके पर मौत: एक ही परिवार के 4 लोगों की गई जान