Gangster Tapan Sarkar
Gangster Tapan Sarkar

Tapan Sarkar Arrested: भिलाई : प्रदेश में सरकार बदलने के बाद से ही अपराध पर नकेल कसने का कार्य लगातार जारी है। इसी कड़ी में भिलाई में बीते दिनों हुए शुभम राजपूत हत्याकांड Shubham Rajput murder case मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने शुभम राजपूत हत्याकांड मामले में तपन सरकार Tapan Sarkar समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

फार्म हाउस में छुपा था Tapan Sarkar

मिली जानकारी के अनुसार, शुभम राजपूत की हत्या के मामले में आरोपी सेवक के मेमोरेंडम बयान पर तपन सरकार को आरोपी बनाया गया है। इसके बाद से ही पुलिस तपन और उसके साथियों की तलाश कर रही थी। पुलिस को जानकारी मिली की तपन सरकार अपने साथियों के साथ चंपारण के पास बने स्टीट फॉर्म हाउस में रुका हुआ है।

इसके बाद भिलाई पुलिस ने फार्म हाउस में दबिश दी ओट तपन सरकार, विद्युत चौधरी, प्रभाष सिंह, सतीश चंद्राकर अन्नू दुबे के साथ फॉर्म हाउस के मालिक को गिफ्तार किया है। सभी आरोपियों को लेकर पुलिस कोर्ट पहुंची है। बता दे कि, तपन सरकार पर पहले से भी कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

Tapan Sarkar Arrested: तपन सरकार रायपुर से गिरफ्तार, 6 और गिरफ्तार

ये खबर भी पढ़े-   Raipur brother Murder: बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मारकर उतारा मौत के घाट...हत्या के बाद मां को किया वीडियो कॉल ...जानिए क्या है पूरा मामला