Tamil Actor Daniel Balaji is no more
Tamil Actor Daniel Balaji is no more

नहीं रहे तमिल सिनेमा के फेमस एक्टर, Tamil Actor Daniel Balaji Death : साउथ इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर आ रही है. दरअसल तमिल और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अभिनेता डेनियल बालाजी का शुक्रवार (29 मार्च) रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उन्होंने शुक्रवार को सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम के एक अस्पताल में ले जाया गया.

हालांकि इलाज के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पुरसाईवालकम स्थित उनके आवास पर ले जाया गया है. वह 48 वर्ष के थे. वहीं डेनियल बालाजी के अचानक निधन से उनके फैंस और तमिल फिल्म इडंस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है.

ALSO READ- पोर्न वीडियो बनाने वाला गैंग का भंडाफोड़, मकान में बना रहे थे फिल्म, पुलिस पहुंची तो कई राज्यों के युवक-युवतियां पकड़े गए 

फैंस और सेलेब्स दे रहे बालाजी का श्रद्धांजली

डैनियल बालाजी की अचानक मौत से उनके घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं उनके फैंस और दोस्तों कीं आंखें भी नम हैं. सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजली दी जा रही है. उम्मीद है कि तमाम तमिल अभिनेता, निर्देशक और निर्माता आज, 30 मार्च को उन्हें श्रद्धांजली देंगे. फिलहाल उनके अंतिम संस्कार से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आ पाई है. वहीं निर्देशक मोहन राजा ने बालाजी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “फिल्म संस्थान में शामिल होने के लिए वह उनकी प्रेरणा थे. मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे, उनके साथ काम करना मिस करूंगा. उनकी आत्मा को शांति मिले.”

ये खबर भी पढ़े-   School Bus Accident: स्कूल बस पलटी, 6 बच्चों की मौत: 22 घायल, शराब के नशे में था ड्राइवर, ईद के छुट्टी के दिन भी खुला था विद्यालय...
Tamil Actor Daniel Balaji is no more
Tamil Actor Daniel Balaji is no more

फिल्मों में विलेन के रोल में पॉपुलर थे बालाजी

डेनियल बालाजी फिल्मों में विलेन के रोल में खूब पॉपुलर हुए थे. निर्देशक गौतम मेनन और कमल हासन की ‘वेट्टाइयाडु विलैयाडु’ में अमुधन के किरदार में उनकी परफॉर्मंस अभी भी तमिल सिनेमा में आइकॉनिक भूमिकाओं में से एक है. बालाजी ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन के अधूरे ड्रीम प्रोजेक्ट ‘मरुधुनायगम’ में यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में की थी. उन्होंने राडिका सरथकुमार की ‘चिट्ठी’ में एक यादगार भूमिका निभाकर टीवी जगत में भी कदम रखा था. टेलीविज़न धारावाहिक में, उन्होंने डैनियल की भूमिका निभाई, जिससे उन्हें स्क्रीन नाम डैनियल बालाजी मिला.

ALSO READ- शराब प्रेमियों को झटका: छत्तीसगढ़ में 1 अप्रैल से 200 रुपए तक महंगी हो जाएगी दारू, देसी में भी मिलेगा अलग-अलग ब्रांड 

साउथ के कई बड़े स्टार्स के साथ किया था काम

उन्होंने तमिल फिल्म ‘अप्रैल मधाथिल’ से अभिनय की शुरुआत की थी. गौतम मेनन और सूर्या-ज्योतिका की ‘काखा काखा’ ने उन्हें इंडस्ट्री में पहचान दिला थी. वह वेट्री मारन की ‘पोलाधवन’ में विलेन के रूप में भी दिखाई दिए. ‘काखा काखा’ के बाद, उन्होंने एक बार फिर गौतम मेनन के साथ ‘वेट्टाइयाडु विलैयाडु’ के लिए काम किया, जहां उन्होंने अमुधन की भूमिका पूरे स्टाइल के साथ निभाई थी. बालाजी ने कमल हासन, थलापति विजय और सूर्या जैसे साउथ के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया.

नहीं रहे तमिल सिनेमा के फेमस एक्टर, हार्ट अटैक से निधन