Surajpur jewelery dukan me chori
Surajpur jewelery dukan me chori

CG ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी : सूरजपुर। सूरजपुर जिले के प्रतापपुर में शुक्रवार रात प्रकाश ज्वेलर्स में दस लाख रुपए के सोने-चांदी के गहनों की चोरी हो गई। चोरों ने दुकान में लगे CCTV कैमरे का वायर काट दिया था, इसके बावजूद वे दूसरी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात को अंजाम देते हुए कैद हो गए। मामला प्रतापपुर थाना क्षेत्र का है।

जिले के प्रतापपुर में मुख्य बाजार में स्थित प्रकाश ज्वेलर्स से चोरों ने लगभग दस लाख के सोने चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। अब तक की जांच में तीन नकाबपोशों के घटना में शामिल होने का संदेह जताया जा रहा है।

ALSO READ – MAHTARI VANDAN YOJANA INSTALLMENT: 10 मार्च को मिलेगी महतारी वंदन योजना की पहली किस्त, PM मोदी जारी करेंगे

CG ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी: प्रतापपुर शहर के मुख्य बाजार में नंदलाल सोनी की प्रकाश ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। रात में वे अपनी दुकान बंद कर दुकान के पीछे स्थित कमरे में सोने चले गए थे। शनिवार सुबह उन्हें दुकान में चोरी की जानकारी मिली। दुकान के अंदर जांच करने पर उन्हें पता चला कि चोरों ने वहां रखे लगभग दस लाख के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया है।

अंदर लगा हुआ सीसीटीवी कैमरा भी टूटी हुई हालत में मिला। पीड़ित नंदलाल सोनी ने घटना की रिपोर्ट प्रतापपुर थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच करने में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़े-   Rain Alert in CG: आज भी गरज-चमक के साथ होगी जोरदार बारिश, ठंडी हवा बढ़ाएगी कंपकपी…

ALSO READ- #LOKSABHAELECTION2024: कांग्रेस की पहली सूची जारी

CG ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी: शटर उठाकर घुसे चोर, 2 घंटे तक दुकान को खंगाला; CCTV कैमरे में कैद हुए आरोपी