Son kills father
Son kills father

छत्तीसगढ़ के कोंडगांव जिले में नशे की हालत में बेटे ने अपने पिता को कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी लड़ाई हो रहे थे, तो पिता समझाइश दे रहा था। अपनी बहू का पक्ष ले रहा था, जिससे गुस्साए बेटे ने हत्या कर दी। पूरा मामला केशकाल थाना क्षेत्र के ग्राम रावबेड़ा का है।

मिली जानकारी के मुताबिक बेटे मानकू परचापी ने पिता बज्जू परचापी के सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार किया, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। परिजनों की मदद से गंभीर रूप से घायल को कांकेर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी को गांव से पकड़ लिया

पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय की टीम ने आरोपी बेटे की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। आरोपी बेटा वारदात को अंजाम देने के बाद गांव छोड़कर भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले पुलिस ने गांव से ही रविवार को दबोच लिया।

पिता ने की बहू की तरफदारी

आरोपी मानकू परचापी ने पूछताछ में बताया कि 16 फरवरी की रात पत्नी असमोतीन बाई के साथ उसकी लड़ाई हो रही थी, तभी पिता पहुंचे और उसकी पत्नी की तरफदारी करने लगे। यह बात उसे नागवार गुजरी और घर में रखे कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। वारदात के बाद कुल्हाड़ी को छिपा दिया था।

Son kills father
Son kills father

आरोपी को कोर्ट ने भेजा जेल

केशकाल थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं वारदात में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

ये खबर भी पढ़े-   10th Board Result 2024 link; हाईस्कूल परीक्षा परिणाम 2024 घोषित

इन लोगों की रही अहम भूमिका

इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय, उपनिरीक्षक शोभित राम साहू, सउनि कवल शोरी, सउनि हेमन्त देवांगन और थाना स्टाफ की अहम भूमिका रही।

बहू की तरफदारी की तो पिता को मार डाला: आधीरात लड़ाई में की थी बहू की तरफदारी, गुस्साए में बेटे ने कुल्हाड़ी से काट डाला सिर