Shakun Dahria fraud case
Shakun Dahria fraud case

Shakun Dahria fraud case / रायपुर 25 फरवरी । शासकीय भूमि पर बने भवन पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया की पत्‍नी शकुन डहरिया की अध्यक्षता वाली राजश्री सद्भावना समिति ने निगम की नोटिस के बाद आज खाली कर दिया है । इस दौरान पुलिस भी मौजूद रही।

पूर्व मंत्री शिव डहरिया की पत्नी शकुन डहरिया द्वारा करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन पर संस्था के नाम पर कब्जा कर करोड़ों रुपए खर्च करने वाले पर बड़ा असर हुआ है।

ALSO READ- Ration Card Renewal Date: दूसरी बार बढ़ाई गई राशन कार्डों के नवीनीकरण की तारीख..

जिसमें नगर निगम की टीम ने शताब्दी नगर स्थित राजश्री सद्भावना समिति के कब्जे वाले भवन और सरकारी जमीन के परिसर को सील बंद कर कब्जा हासिल कर लिया है । इसके पहले शकुन डहरिया ने अपना सामान हटा लिया। नगर निगम की टीम जब मौके पर कार्रवाई करने पहुंची तो चौंकाने वाला नजारा मिला।

संस्था ने कार्यालय के नाम से 3500 फीट पर जमीन मांगी थी लेकिन यहां पर शासन का साढ़े तीन करोड़ रुपए खर्च कर आलीशान बंगला बना दिया गया। बंगले के अंदर फाइव स्टार होटल जैसी सुविधा हैं। अंदर 75 इंच की कई TV, महंगे सोफा सेट, डबल डोर। फ्रिज, महंगी लकड़ी के पलंग और अलमारियां मिली। जिसे सरकारी पैसे से खरीदा गया था।

ALSO READ- CG Liquor Scam: छत्तीसगढ़ में ACB और EOW की बड़ी कार्रवाई, शराब कारोबारियों,2 रिटायर्ड IAS के 12 से ज्यादा ठिकानों पर छापा; रायपुर-बिलासपुर में कार्रवाई जारी

Shakun Dahria fraud case: पूर्व मंत्री की पत्नी शकुन डहरिया को झटका, नगर निगम ने हासिल किया कब्जा, भवन में नाम पर बना दिया आलीशान बंगला …

ये खबर भी पढ़े-   CG Sharab Ghotala: रिटायर्ड IAS अनिल टूटेजा गिरफ्तार, शराब घोटाला मामले में ED का एक और बड़ा Action