sex video viral , Congress neta Mevaram Jain sex video viral
sex video viral , Congress neta Mevaram Jain sex video viral

कांग्रेस नेता मेवाराम जैन का अश्लील वीडियो : कांग्रेस के बड़े नेता का वीडियो वायरल होने की खबर ने राजस्थान की राजनीती में फिर से हड़कंप मचा दिया। ज्ञात होना चाहिए कि बाडमेर जिले के मेवाराव जैन कई वर्षों से राजनीति में हैं और पूर्व विधायक भी रहे हैं। इनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की गई है। पुलिस मामले की जांच कर चुकी है। वीडियो अब उपलब्ध है।

ALSO READ- MLA देवेंद्र यादव जाएंगे जेल? BIG ब्रेकिंग- भूपेश बघेल के करीबी विधायक की जमानत याचिका खारिज….. 

राजस्थान की राजनीति उस समय हड़कंप में थी। राजनीति में एक और एमएमएस घटना नेताजी दो सात मिनट के वीडियो में दो महिलाओं के साथ दिख रहे हैं। बाद में सब चुप रहे, मेवाराम और अन्य पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। कुल नौ लोगों को आरोप लगाया गया है। पुलिस अधिकारियों पर भी अभद्र व्यवहार के आरोप लगे हैं।

मेवाराम जैन के दो वीडियो देखते हैं। जैन को एक वीडियो में एक युवती और एक महिला दिखती हैं। Mevaram शायद वीडियो बनाने की प्रक्रिया को नहीं जानता। मोबाइल कैमरा अलमारी में है। तब एक युवा दिखाई देता है। इस युवती से पहले एक महिला अपना मोबाइल सैट करती हुई दिखती है। Mevaram और अन्य पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है। कुल नौ लोगों को आरोप लगाया गया है। पुलिस अधिकारियों पर भी अभद्र व्यवहार के आरोप लगे हैं।

ALSO READ- बॉयफ्रेंड ने GIRLFRIEND के PRIVATE PART में डाली मिर्च

जो वीडियो अब वायरल हो रहे हैं 2022 में वायरल हुआ वीडियो वही है। पुलिस ने पहले ही इसके आधार पर सेक्सटोर्शन का मामला दर्ज कर दो महिलाओं और एक अधिवक्ता को गिरफ्तार कर लिया था। फिर भी, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की सख्ती से जांच कर रही है। अब वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स का बाढ़ आ गया है।

ये खबर भी पढ़े-   AAP को बड़ा झटका, Supreme Court ने 15 जून तक पार्टी दफ्तर खाली करने का दिया आदेश

कांग्रेस नेता मेवाराम जैन का अश्लील वीडियो