राजनांदगांव : जिले के छुरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिक के गुम जाने के केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. नाबालिक को देह व्यापार में धकेलने की खबर पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित चार आरोपियों को पकड़ा है. आरोपियों द्वारा नाबालिक को बहला फुसलाकर उससे देह व्यापार कराया जा रहा था. राजनांदगांव एसपी कार्यालय स्थित जन संवाद कक्ष में प्रेस वार्ता कर पूरे केस का खुलासा किया गया.

नाबालिक के गुमशुदगी की मिली शिकायत :

राजनांदगांव जिले के छुरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिक के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी नाबालिक बच्ची कहीं गुम गई है. पूरे मामले में केस दर्ज कर घटना की जांच में पुलिस जुट गई. इस बीच मुखबिर से रायपुर में एक महिला के पास नाबालिक के होने की सूचना मिली.

नाबालिक को देह व्यापार में धकेला :

छुरिया थाना पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने केस में बड़ा खुलासा किया है. राजनांदगांव एएसपी राहुल देव शर्मा ने खुलासा किया है कि रायपुर जाने के दौरान एक महिला से बस में नाबालिग की मुलाकात हुई, जहां महिला ने उसे अपनी बातों में बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई. महिला नाबालिग को रायपुर ले गई, जहां आरोपी उससे देह व्यापार करा रहे थे. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस फौरन हरकत में आई और रायपुर पहुंची.

sex racket Rajnandgaon sex racket Prostitution
sex racket Rajnandgaon sex racket Prostitution

पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें आरोपी महिला और एक आरोपी रायपुर के हैं, बाकि दो आरोपी बलौदा बाजार और बेमेतरा जिले के हैं. नाबालिक को उनके पास से बरामद किया गया है. – राहुल देव शर्मा, एएसपी, राजनांदगांव

ये खबर भी पढ़े-   CGBSE 10th 12th Result 2024 Direct Link, CG Board Result 2024 kab Aayega

महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार :

छुरिया थाना पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की है. पुलिस ने आरोपी महिला के पास से नाबालिक को बरामद किया है. इसके साथ ही आरोपी महिला समेत चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नाबालिक से देह व्यापार के केस में गिरफ्तार चारों आरोपियों में आरोपी और ग्राहक शामिल हैं. आरोपियों के कब्जे से दो नग मोबाइल और बाइक पुलिस ने बरामद किया है. आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है.

SEX RACKET: CG में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़….नाबालिग लड़की से जबरन करा रहे थे धंधा, पुलिस ने मारा छापा तो…1 महिला समेत 3 ग्राहक