sex racket
sex racket

OYO में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रांची / झारखंड की राजधानी रांची में OYO से जुड़े होटलों में बड़ा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। वास्तव में, रांची के कई इलाकों में ऑनलाइन और ऑफलाइन SEX RACKET का व्यापार चल रहा था। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही एक विशेष टीम बनाई और OYO होटलों में रेड मारने लगी। पुलिस ने होटल के कमरों में रेड करते समय हैरान करने वाला दृश्य देखा।

Free Laptop Yojana Apply Form 2024: सभी छात्र को Free में मिलेगा Laptop, जान जानकारी ?पू री योग्यता, जान आपको कैसे Free Laptop मिलेगा

रांची के बरियातू क्षेत्र और सदर थाना के रॉयल इन होटल में पुलिस ने छापेमारी की। वहीं, अहि डेली मार्केट रहना क्षेत्र में एक होटल में भी छापेमारी हुई है। पुलिस की इस कार्रवाई में 12 से अधिक लड़कियां गिरफ्तार की गईं।

sex racket in hotel oyo
sex racket in hotel oyo

OYO में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गई लड़कियों में से अधिकांश के तार बंगाल और बांग्लादेश से जुड़े हैं। कई ग्राहक भी मौके से गिरफ्तार किए गए हैं। होटल के कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

Pandit Pradeep Mishra: कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा हुए लहूलुहान,सिर में लगी गंभीर चोट, सभी कथा हुई कैंसल..

रांची में सेक्स रैकेट SEX RACKET का कारोबार हाल ही में काफी तेजी से फैल रहा है। रांची पुलिस को भी इसकी लगातार सूचना मिली, जिसके बाद मामले की जांच करने और दोषियों पर कार्रवाई करने के लिए एक विशेष टीम बनाई गई।

oyo hotel sex racket
oyo hotel sex racket

पुलिस ने कई जगहों पर संयुक्त रेड की, जिसमें युवतियों और जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल दलालों को भी गिरफ्तार किया गया।फिर भी हर किसी से पूछताछ की जा रही है।

ये खबर भी पढ़े-   डैम में कूदकर सुसाइड की कोशिश: फोन पर बात करते-करते किशोरी ने नदी में लगाई छलांग, पुलिसकर्मियों नाबालिग को हाथ पकड़कर खींचा बाहर

पुलिस इस गैरकानूनी धंधे में शामिल अन्य आरोपियों और मास्टरमाइंड की खोज कर रही है। रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि जिस्मफरोशी में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

sex racket busted
sex racket busted

उनका कहना था कि मामले की जानकारी मिलते ही तीन टीमों का गठन किया गया था, जो अभी भी संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं। OYO से जुड़े होटलों में यह पूरा अवैध काम चल रहा था।

ALSO READ- kawasi Lakhma cock fighting video viral: बाजार में मुर्गा लड़ाते नजर आए विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा, जमकर वायरल हो रहा video

इन होटल संचालकों पर भी पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है। साथ ही, छापेमारी के दौरान कुछ आरोपी भाग गए, जिनकी तलाश पुलिस की टीम कर रही है।

Mahtari Vandan Yojana ki 2nd kist jari: महतारी वंदन योजना की दूसरी किश्त जारी, CM ने X पर किया पोस्ट 

OYO में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 लड़कियों के साथ थे 5 लड़के, नजारा देख हैरान रहगाई पुलिस