स्कूल बंद
स्कूल बंद

Schools closed : गर्मी ने दस्तक दी नहीं की अभी से ही जल संकट गहराने लगा है। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कई इलाकों में जल संकट गहरा गया है। हालत ऐसे हो गए हैं की लोगों को पानी के हजारों रुपए खर्च करने पड़ रहे हैं। इस वजह से बेंगलुरु के कई स्कूल और कोचिंग सेंटर तक बंद कर दिए गए हैं।

ALSO READ- GOVERNMENT YOJANA FOR WOMEN: महिलाओं को फ्री में ये चीजें दे रही सरकार, जानिए कैसे उठाएं योजना का लाभ

Schools closed बता दें कि क्लासेस ऑनलाइन कर दी गई हैं। विजयनगर समेत शहर के कई स्कूल और कोचिंग सेंटर बंद कर दिए गए हैं। एक सप्ताह के लिए ऑनलाइन क्लासेज का आदेश दिया गया है। वहीं, लोगों की पानी संबंधी मदद के लिए सरकार ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

ALSO READ- CG CABINET KE FAISLE

दरअसल, बेंगलुरू में तापमान लगातार बढ़ रहा रहा है। गर्मी बढ़ने के साथ ही पानी की डिमांड बढ़ रही है। 7 मार्च को बेंगलुरु का न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम 34 डिग्री सेल्सियस रहा। पेयजल संकट का आलम यह है कि 1000 लीटर पानी के टैंकर के लिए लोग पहले 600 से 800 रुपये खर्च करते थे, अब 1800 से 2000 रुपये देने पड़ रहे हैं।

ALSO READ- दादी-पोती की हत्या: CG में डबल मर्डर से हड़कंप, दादी और पोती की धारदार हथियार से हत्‍या, SP मौके पर.. जांच में जुटी पुलिस..

Schools Closed: राजधानी में एक सप्ताह तक बंद रहेंगे कई स्कूल, ऑनलाइन लगेगी कक्षाएं…

ये खबर भी पढ़े-   Ashoka Biryani news: होटल अशोका बिरयानी के संचालक आरोपी के.के.तिवारी गिरफ्तार…. 2 कर्मचारी की मौत मामले में बड़ा एक्शन, सभी अशोका बिरयानी सील बंद….