SCHOOL CLOSED
SCHOOL CLOSED

School Closed news : चंडीगढ़। देशभर में इन दिनों घने कोहरे के साथ ठंड का प्रकोप छाया हुआ है। खासकर उत्तर भारत की तरफ कहीं घने कोहरे तो कहीं लगातार बर्फबारी तो कहीं बारिश की बौछार ने ठंड का कहर बरपा रखा है। ऐसी हड्डी को गला देने वाली ठंड को देखते हुए पंजाब सरकार ने प्रदेश के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में छुट्टी का ऐलान कर दिया है।

School Closed news : जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कड़ाके की ठंड को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर यह घोषणा की है। सीएम मान ने ट्वीटकर जानकारी दिया कि पंजाब में शीतलहर को देखते हुए कक्षा 10वीं तक के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में 8 जनवरी से 14 जनवरी 2024 तक में छुट्टियां रहेंगी।

School Closed news :  All schools closed: दरअसल पिछले कुछ दिनों से राज्य में ठंड व कोहरे का प्रकोप काफी तेज हो गया था, जिसके चलते बच्चों को स्कूल आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। राज्य में बढ़ रही ठंड के चलते ही पंजाब सरकार ने सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा का ऐलान किया है, ताकि बच्चों को ठंड से कुछ राहत मिल सके। पंजाब सरकार की छुट्टियों की घोषणा से बच्चों, अध्यापकों व अभिभावकों को एक बड़ी राहत मिलेगी।

ये खबर भी पढ़े-   RAIPUR BREAKING: राजधानी रायपुर में हत्या, इलाके में सनसनी....धारदार हथियार से पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पति ने कर ली खुदकुशी...

School Closed news :  All schools closed

School Closed news: राज्य के सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूलों में छुट्टियों का ऐलान, इस तारीख तक बंद रहेंगे स्कूल