Rahul Sangode
Rahul Sangode

थाना पुरानी बस्ती रायपुर से पीडित का कार्यपालिक दंडाधिकारी द्वारा लिखित पीड़िता का मृत्यु पर कथन और मेडिकल प्रमाण पत्र प्राप्त हुआ जिसके अवलोकन पर पाया गया कि पीड़िता अपने मृत्यु पूर्व कथन में बताएं कि आरोपी राहुल संगोडे से 2 वर्षों से उसके साथ प्रेम संबंध था आरोपी पीड़िता को शादी का प्रलोभन देकर मुक्तांगन नया रायपुर घुमाने कई बार लाया था इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया था। दिनांक 3 /1 /2024 को आरोपी ने पीड़िता से शादी की बात करने के लिए साइंस कॉलेज ग्राउंड रायपुर बुलाया था ।

शादी का झांसा देकर बलात्कार: रायपुर में दुष्कर्म के बाद प्रमिका को जहर देकर मारा, दो साल से था अफेयर

इसी बीच दोनों में वाद-विवाद होने से पीड़िता ने अपने मृत्यु पूर्व कथन में बताया कि आरोपी ने उसे पानी में कुछ मिलाकर पीने को दिया। बाद पीड़िता वहां से अपने घर चली गई घर पर उसकी तबीयत खराब होने पर जगन्नाथ अस्पताल महादेव रायपुर में भर्ती थी जो दिनांक 9/ 1 /2024 को इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई । पीड़िता का पंचनामा/ गवाह एवं मर्ग कार्यवाही कर जांच के उपरांत आरोपी राहुल संगोडे के विरुद्ध अपराध धारा 376 (2) ढ,506,328 भादवी व जोड़ने धारा 302 भादवी का अपराध सबूत पाए जाने पर थाने में अपराध पंजीबद्ध किया गया।

रिपोर्ट दिनांक से ही आरोपी राहुल संगोडे अपने सकुनत से फरार था कि दिनांक 22/1/24 को जानकारी प्राप्त हुई कि आरोपी माननीय सीजेएम न्यायालय रायपुर में समर्पण करने वाला है की जानकारी प्राप्त होते ही थाना से उप निरीक्षक जेडी दीवान अपने टीम के साथ माननीय न्यायालय रायपुर रवाना हुए जहां उपस्थित होकर आरोपी का पुलिस रिमांड एक दिन का लेकर आरोपी से पूछताछ करने पर पीड़िता के साथ अपराध करना स्वीकार करने पर आज दिनांक को 15 दिन की न्यायिक रिमांड पर माननीय न्यायालय रायपुर रवाना किया गया है।

ये खबर भी पढ़े-   AAP को बड़ा झटका, Supreme Court ने 15 जून तक पार्टी दफ्तर खाली करने का दिया आदेश

नाम आरोपी राहुल संगोडे पिता जय संगोडे उम्र 20 वर्ष निवासी सारथी चौक लाखे नगर

गिरफ्तारी दिनांक 22/1/24 के 16.40 बजे

शादी का झांसा देकर बलात्कार: रायपुर में दुष्कर्म के बाद प्रमिका को जहर देकर मारा, दो साल से था अफेयर