sex call girl sex video
sex call girl sex video

होटल में Rape : ग्वालियर । ग्वालियर में आगरा से बहन के घर मेहमानी में आई युवती से पड़ोसी युवक ने दोस्ती कर फिर उसे होटल में मिलने बुलाया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस हरकत को छुपाने के लिए पड़ोसी युवक ने युवती को धमकी दी की अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मार देगा। लेकिन युवती ने उसकी करतूत घर वालो को बताकर थाने में शिकायत की। वही पुलिस ने आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल उत्तर प्रदेश आगरा की रहने वाली 28 वर्षीय युवती ग्वालियर में उसकी बड़ी बहन की ससुराल है। बहन की ससुराल में वह मिलने के लिए आई थी। जहां उसकी मुलाकात बहन के घर के पास ही रहने वाले समीर खान से हुई।

समीर और युवती की बात होने लगी। समीर ने उसे मिलने के बहाने बुलाया। समीर उसे रेलवे कालोनी स्थित होटल स्टे इन में ले गया। युवती समीर के बुलाने पर होटल चली गई। यहां समीर ने कमरे का दरवाजा बंद किया और फिर अश्लील हरकत करने लगा। युवती ने जब विरोध किया तो उसने धमकाया और दुष्कर्म किया।

इसके बाद उसने कहा- अगर किसी से कोई शिकायत की तो वह उसे और उसके परिवार को खत्म कर देगा। युवती अपने घर पहुंची। उसने अपनी बहन को पूरी घटना बताई। फिर यह लोग उसे लेकर पड़ाव थाने पहुंचे और शिकायत की। वही पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की तो वहां अपने दोस्त के घर पर मिला जिसे गिरफ्तार कर लिया और अब जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़े-   Chhattisgarh Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों के लिए BJP ने जारी की लिस्ट, बृजमोहन अग्रवाल- सरोज पांडेय समेत इन नेताओं का है नाम

होटल में Rape : बहन के घर छुट्टियां बिताने आई युवती, पड़ोसी युवक ने दोस्ती कर बुला लिया होटल में, दुष्कर्म किया और दिया ऐसी धमकी