Hit and Run Law, Diesel and Petrol
Hit and Run Law, Diesel and Petrol

Rajasthan Petrol pump strike : राजस्थान (Rajasthan) में एक बार फिर पेट्रोल पंप संचालकों ने हड़ताल (strike) का ऐलान कर दिया है. वैट में कटौती और डीलर्स के कमीशन में बढ़ोतरी को लेकर राज्य सरकार से आर-पार की लड़ाई में 2 दिन तक पेट्रोल पंप बंद रहेंगे.

इस हड़ताल को लेकर राजस्थान पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैट कम करने की गारंटी दी थी, लेकिन इस पर आज तक कोई भी निर्णय नहीं हुआ है.Petrol pump strike

राजेंद्र सिंह ने कहा कि ऐसे हालात में पड़ोसी राज्यों के मुकाबले राजस्थान में सबसे महंगा पेट्रोल डीजल मिल रहा है. उन्होंने कहा कि इसी वजह से हमने फैसला किया है कि 10 मार्च की सुबह 6 बजे से 12 मार्च सुबह 6 बजे तक पेट्रोल पंप बंद रखे जाएंगे. वहीं 11 मार्च को सचिवालय का घेराव भी किया जाएगा.

ALSO READ- COUPLE ROMANCE VIDEO: बाइक पर कपल का रोमांस वाला VIDEO वायरल .. आधी रात सड़क पर एक दूसरे को गले लगाने का वीडियो वायरल..!

Petrol pump strike पेट्रोल पंप संचालकों का कहना है कि राजस्थान में बढ़े हुए वैट की वजह से पेट्रोल पंप संचालकों को लगातार घाटा हो रहा है. हम लंबे वक्त से सरकार से वैट कम करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

Petrol pump strike संचालकों ने कहा कि पिछले 7 साल से डीलर्स के कमीशन में बढ़ोतरी नहीं की गई है, इसकी वजह से राजस्थान में ज्यादातर पेट्रोल पंप बंद होने की कगार पर पहुंच गए हैं.

उन्होंने कहा कि राजस्थान की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के नेता विधानसभा चुनाव से पहले बढ़े हुए वैट को कम करने की मांग करते थे, लेकिन जब से बीजेपी राजस्थान में सत्ता में आई है, भाजपा नेता वैट कम करने की बात भूल गए हैं. अब हड़ताल का निर्णय लिया गया है, ऐसे में अब आम उभोक्ताओं को अगले 2 दिन भारी परेशानी होने वाली है.

ये खबर भी पढ़े-   Rain Alert in CG: आज भी गरज-चमक के साथ होगी जोरदार बारिश, ठंडी हवा बढ़ाएगी कंपकपी…

ALSO READ- LokSabha Election: चुनाव से BJP को झटका! सांसद बृजेंद्र चौधरी का इस्तीफा, आज थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ

Rajasthan Petrol pump strike: टंकी करा लीजिये फुल, 2 दिन तक नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, हड़ताल का ऐलान…