Raipur to Ayodhya Bus price
Raipur to Ayodhya Bus price

Raipur to Ayodhya Bus : जनवरी महीने में अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन के बाद, राजधानी रायपुर से विमान सेवा की शुरुआत की मांग लगातार की जा रही थी। भाजपा पार्टी ने भी उड्डयन मंत्री को पत्र लिखा था। मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जल्द ही उड़ान की शुरुआत का वादा किया था। यद्यपि, इससे पहले रायपुरवासी सड़क से ही अयोध्या पहुँचकर श्री राम का दर्शन कर सकेंगे।

ALSO READ – भूपेश बघेल को झटका, भूपेश बघेल को हटाकर दूसरा प्रत्याशी उतारेगी कांग्रेस? अब PCC चीफ दीपक बैज ने कह दी बड़ी बात

राजधानी रायपुर से अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू होगी। यह सिर्फ रीवा, प्रयागराज से अयोध्या जाएगा। इस मार्ग पर कई और धार्मिक स्थान भी होंगे। राजधानी के राम भक्तों को जल्द ही इस बस सेवा का लाभ मिलेगा। हालाँकि, इसका किराया निर्धारित नहीं हो सका है। यात्रा 17 से 20 घंटे चलेगी।

साथ ही, छत्तीसगढ़ के लोग आस्था ट्रेन से राममंदिर दर्शन कर सकते हैं। रायपुर से अयोध्या बस सेवा: जिला स्तर पर दर्शनार्थियों के चयन के बाद अब तक हजारों की संख्या में रामभक्त श्री रामलला के दर्शन कर लौट चुके हैं। रायपुर के भक्त बस सेवा की शुरुआत को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

ALSO READ – भाजपा में शामिल होंगे भूपेश बघेल? प्रेस कांफ्रेस के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ने कह दी ये बड़ी…

Raipur to Ayodhya Bus: अब रायपुर से सीधे अयोध्या धाम के लिए शुरू होने जा रही हैं बस सेवा, जानें क्या होगा रुट..

ये खबर भी पढ़े-   Ashoka Biryani news: होटल अशोका बिरयानी के संचालक आरोपी के.के.तिवारी गिरफ्तार…. 2 कर्मचारी की मौत मामले में बड़ा एक्शन, सभी अशोका बिरयानी सील बंद….