raipur me dakaiti
raipur me dakaiti

Raipur Robbery video: रायपुर। राजधानी रायपुर में डकैती का सनसनीखेज मामला सामने आया है. माना बस्ती इलाके में 4 नकाबपोश बदमाशों ने देर रात घर के सदस्यों को बंधक बनाकर लाखों की डकैती की है. बताया जा रहा है कि लूटेरे घर में रखें लाखों के जेवरात नगदी समेत 10 लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए.

ALSO READ- CG IAS TRANSFER: 13 IAS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट

वहीं नकाबपोश बदमाशों ने घर के सदस्यों का हाथ-पैर बांधकर मारपीट भी की है. आरोपियों ने मास्टर-की से अलमारी का लॉकर खोला और घर के कीमती सामान ले उड़े. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी समेत डॉग स्कॉड, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंच गई है. इस वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के मध्यप्रदेश के पत्थर गैंग के होने की आशंका है.

जानकारी के मुताबिक, माना थाना क्षेत्र अंतर्गत माना बस्ती में गुरुवार की रात 3 से 4 बजे के बीच नकाबपोश 4 बदमाश कटर से एक घर का दरवाजा काटकर अंदर घुसे. जिसके बाद घर के सदस्यों को अलग-अलग कमरे में बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया.

ALSO READ- CG में छात्रा बनी मां: 12वी में पढ़ाई कर रही छात्रा ने बच्चे को जन्म, विभाग ने हास्टल अधीक्षिका को किया निलंबित

वहीं चंद्राकर परिवार की अधेड़ महिला के साथ डकैतों ने मारपीट की है. शातिर डकैतों ने अपने पास रखें मास्टर-की से अलमारी को खोलकर सोने-चांदी के जेवरात, नगदी समेत 10-15 लाख रुपये से अधिक की डकैती की वारदात को अंजाम दिया है.

माना बस्ती के रहवासियों ने बताया कि इलाके के दो-तीन घरों में भी देर रात डकैतों ने घुसकर वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया था. लेकिन चीखने चिल्लाने के कारण डकैत मौके से फरार हो गए थे.

ये खबर भी पढ़े-   Rahul Gandhi Health Update: राहुल गांधी की तबीयत बिगड़ी,सभी दौरा रद्द

Raipur Robbery video: परिवार को बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने की लाखों की डकैती, नगदी समेत 10 लाख का सामान लेकर हुए फरार, रात 4 बजे घर अंदर घुस आए बदमाश