Raipur brother Murder
Raipur brother Murder

Raipur brother Murder : रायपुर : भाई को गोली मारकर हत्यारा भाई बेख़ौफ़ होकर अपनी थार कार में सरपट शहर के चक्कर लगा रहा था। इस दौरान रायपुर पुलिस ने उसे धर दबोचा। फ़िलहाल वह पुलिस के कब्जे में हैं। पुलिस उससे हत्या की वजह और पूरे घटनाक्रम को लेकर कड़ाई से पूछताछ कर रही हैं। दूसरी तरफ मृत युवक के शव को भी वैधानिक कार्रवाई के लिए अस्पताल भेज दिया गया हैं। हैरान कर देने वाला पूरा मामला रायपुर के सैफायर ग्रीन का हैं।

ALSO READ- पूर्व मंत्री की पत्नी शकुन डहरिया को झटका, BIG ब्रेकिंग- नगर निगम ने हासिल किया कब्जा, भवन में नाम पर बना दिया आलीशान बंगला … 

दरअसल देर रात कारोबारी पीयूष झा ने अपने ही छोटे भाई पराग झा को गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद उसने अपनी माँ को मोबाईल पर वीडियों कॉल किया और हत्या की जानकारी दी। इस घटना की खबर जैसे ही विधानसभा पुलिस को मिली वह भी मौके के लिए रवाना गए।

पराग झा की लाश खून से तरबतर पड़ी थी लेकिन हत्यारा पीयूष मौके से गायब था, वही आज सुबह उसे अपनी थार कार में घूमते हुए हिरासत में ले लिया हैं।

Raipur Murder news
Raipur Murder news

Raipur brother Murder:  बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मारकर उतारा मौत के घाट…हत्या के बाद मां को किया वीडियो कॉल …जानिए क्या है पूरा मामला

ये खबर भी पढ़े-   10th Board Result 2024 link; हाईस्कूल परीक्षा परिणाम 2024 घोषित