Pujari Manoj Kumar Gopalganj
Pujari Manoj Kumar Gopalganj

Pujari Hatyakand / गोपालगंज : यहां से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे लेकर पूर शहर की जनता आक्रोशित हैं। इस घटना को लेकर जनता ने NH-27 पर आगजनी कर दी है। वहीं सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस पर जनता ने पथराव कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला मांझा थाना क्षेत्र का है, जहां के दानापुर गांव के रहने वाले मनोज कुमार गांव के ही शिव मंदिर में पुजारी थे। 6 दिन पहले पुजारी मनोज कुमार अचानक गायब हो गए थे, जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया था। वहीं, शनिवार को पुलिस को गांव की झाड़ियों में मनोज की लाश संदिग्ध हालत में मिली।

Pujari Hatyakand: पुजारी को गोली मारी, आंखें निकाली और काट दिया प्राइवेट पार्ट..., लाश देखकर कांप उठी पुलिस वालों की रूह...
Pujari Hatyakand: पुजारी को गोली मारी, आंखें निकाली और काट दिया प्राइवेट पार्ट…, लाश देखकर कांप उठी पुलिस वालों की रूह…

बताया गया कि मनोज की हत्या की बेरहमी से की गई है। आरोपियों ने मनोज को गोली मारकर मौत के घाट उतारा है और उनकी दोनों आंखें भी निकाल लिया है। इतने के बाद भी आरोपियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो आरोपियों ने पुजारी मनोज का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि पुजारी मनोज की हत्या करने वाले आरोपी कौन हैं। लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई और ये कहा जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में खुलासा हो सकता है।

गोपालगंज के एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स को बुला लिया गया है। साथ ही हाईवे को क्लियर कर लिया गया है। मौके पर लोगों के द्वारा पत्थरबाजी की गई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये खबर भी पढ़े-   SEX RACKET: CG में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़....नाबालिग लड़की से जबरन करा रहे थे धंधा, पुलिस ने मारा छापा तो...1 महिला समेत 3 ग्राहक

Pujari Hatyakand: पुजारी को गोली मारी, आंखें निकाली और काट दिया प्राइवेट पार्ट…, लाश देखकर कांप उठी पुलिस वालों की रूह…