Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, जिन्हें बचपन से ही शास्त्रीय संगीत का शौक रहा है, अब अपने जुनून को अगले स्तर पर ले जा रही हैं. वो आधिकारिक रूप से म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं, और अपने गायन का सफर शुरू करने के लिए तैयार हैं.

परिणीति लाइव सिंगिंग करने वाली पहली एक्ट्रेस भी बन गई हैं. उन्होंने टीएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट से जुड़ी प्रतिष्ठित एंटरटेनमेंट कंपनी एंटरटेनमेंट कंसल्टेंट एलएलपी के साथ हाथ मिलाया है. इस रोमांचक कदम से उनके फैंस की खुशी दोगुनी हो जाएगी और उनके प्रति उनके आदर का एक नया आयाम जुड़ेगा.

देखें वीडियो:


 

परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो माइक पकड़े हुए जोश से भरी नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मेरे दिल का एक टुकड़ा आज आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं. सालों से पोषित एक सपना आज हकीकत बन रहा है…मैं आखिरकार एक गायिका बनने जा रही हूं! आप सभी के प्यार और समर्थन के बिना ये संभव नहीं होता. एंटरटेनमेंट कंसल्टेंट एलएलपी के साथ इस सफर की शुरुआत कर मैं बेहद उत्साहित हूं.

परिणीति के म्यूजिक डेब्यू की खबर उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. वो लंबे समय से उनके गायन का टैलेंट देखना चाहते थे. अब परिणीति के गायन करियर को लेकर हर किसी की उत्सुकता चरम पर है. यह देखना दिलचस्प होगा कि वो किस तरह के गानों से अपने म्यूजिकल सफर की शुरुआत करेंगी.

गायिका बनने का सपना पूरा करेंगी Parineeti Chopra,देखे Video