BJP के नए मुख्यमंत्री, Nayab Singh Saini New CM of Haryana

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव से पहले सियासी गलियारों से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने BJP-JJP के रिश्तों में खटास आने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। खट्टर के इस्तीफे के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि, हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी और दिग्गज नेता अनिल विज में से कोई एक प्रदेश का नया मुखिया होगा। प्रदेश का नया मुखिया चुनने के लिए विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी।

ALSO READ- Dhan Bonus ka Paisa: किसानों के खाते में ट्रांसफर की गई धान के अंतर की राशि, मोदी की एक और गारंटी हुई पूरी…

वहीं, अब एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। विधायक दल की बैठक में नायब सिंह सैनी को विधायक का दल का नेता चुन लिया गया है। इसका मतलब ये है कि, नायब सिंह सैनी हरियाणा के नए सीएम होंगे। वह आज शाम पांच बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

बैठक बीच में छोड़ बाहर निकले अनिल विज Nayab Singh Saini New CM of Haryana

Nayab Singh Saini New CM of Haryana : चंडीगढ़ में विधायक दल की बैठक बीच में छोड़कर बीजेपी के बड़े नेता अनिल विज बाहर निकल गए हैं। वह सरकारी गाड़ी छोड़कर प्राइवेट कार से चले गए हैं।विधायक दल की बैठक अभी भी हो रही है.। बताया जा रहा है कि वे नाराज होकर मीटिंग से बाहर निकले हैं। इस दौरान विज ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने बस इतना कहा कि बैठक में जो भी हुआ है, उसके बारे में सिर्फ ऑब्जर्वर बता सकते हैं।

ये खबर भी पढ़े-   School Bus Accident: स्कूल बस पलटी, 6 बच्चों की मौत: 22 घायल, शराब के नशे में था ड्राइवर, ईद के छुट्टी के दिन भी खुला था विद्यालय...

ALSO READ- 🔴महतारी जरुरी जानकारी:- 👉महतारी वंदन योजना की राशि नहीं आई हैं ? तो जल्दी करें ये काम, तुरंत आ जाएंगे पैसे 

Nayab Singh Saini New CM of Haryana