CG Elections 2023 :CG Elections 2023 :
CG Elections 2023 :

Narayanpur Naxal Attack : नारायणपुर जिले के छोटेडोंगर थाना इलाके के अमदाई खदान के पास नक्सलियों ने हमला कर दिया. IED विस्फोट के साथ जवानों पर फायरिंग कर दी गई. जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की है. हालांकि, नक्सलियों के हमले में CAF के 9वीं वाहिनी का एक जवान आरक्षक कमलेश कुमार शहीद हो गया. वहीं, एक जवान आरक्षक विनय कुमार घायल हो गया है जिसे प्राथमिक उपचार के बाद नारायणपुर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. आसपास के इलाके में पुलिस बल और DRG के अलावा ITBP के जवानों का सर्चिंग अभियान जारी है.

ALSO READ- CG शपथ ग्रहण समारोह: PM मोदी कल रायपुर में… देखे रुट प्लान… 

जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार की शाम चार बजे छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय सीएम पद की शपथ लेने वाले हैं. उनके साथ डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा भी शपथ ग्रहण करने वाले हैं. माना जा रहा है कि रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में सीएम और डिप्टी सीएम के साथ कैबिनेट के कुछ और मंत्री भी शपथ ले सकते हैं.

एक ओर रायपुर में कड़ी सुरक्षा और हजार पुलिस जवानों की तैनाती के बीच शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां हो रही हैं वहीं दूसरी ओर नारायणपुर में नक्सलियों ने बड़े हमले को अंजाम दिया.

ALSO READ- … जब खुद CM विष्णुदेव साय ने पूर्व CM भूपेश बघेल – टीएस सिंह देव और PCC अध्यक्ष दीपक बैज को किया फोन, शपथ ग्रहण में शामिल होने का दिया न्योता… 

खबर पर अपडेट जारी है…

Naxal Attack In CG: छत्तीसगढ़ CM के शपथ ग्रहण से पहले नक्सलियों का बड़ा हमला, IED ब्लास्ट और फायरिंग में एक जवान शहीद

ये खबर भी पढ़े-   iPhone 14 Discount offer: iPhone 14 की कीमत में बड़ी कटौती… इस साइट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट