Narayanpur News, Bus full of BSF soldiers overturned
Narayanpur News, Bus full of BSF soldiers overturned

Narayanpur News, छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों से भरी एक मेटाडोर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके परिणामस्वरूप वाहन में सवार 17 युवा घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल सैनिकों को नारायणपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वे अभी भी इलाज कर रहे हैं। चार युवा की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें हेलीकॉप्टर से रायपुर रेफर करने की तैयारी की जा रही है।

ये सभी युवा बीएसएफ 162 वीं बटालियन पुलिस कैम्प से हैं। रावघाट से अन्तागढ़ रेलवे स्टेशन जा रहे जवानों की कार रावघाट-ताड़ोंकी मार्ग के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जाता है कि घाट पर एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे यह दुर्घटना हुई। हालाँकि, घायलों का इलाज जारी है।

वाहन में सवार सभी युवा छुट्टी में घर जा रहे थे।

नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने बताया कि बीएसएफ के 162 वीं बटालियन के जवान शुक्रवार को दोपहर को रावघाट से अन्तागढ़ रेलवे स्टेशन पर छुट्टी पर घर जा रहे थे। सभी युवा मेटाडोर कार में सवार हुए। इस गाड़ी में 17 युवा सवार थे। रावघाट-ताड़ोंकी के घाट पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वाहन ने दो बार पलटी खाई, जिससे 17 जवानों को गंभीर चोट आईं।

नारायणपुर पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और घायल सैनिकों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गई। हालाँकि, घायलों का इलाज जारी है। चार जवानों की हालत गंभीर है, जिन्हें हेलीकॉप्टर से रायपुर भेजा जा रहा है। छुट्टी पर घर जाने के लिए सभी युवा अन्तागढ़ रेलवे स्टेशन से वाहन में सवार होकर निकले थे, लेकिन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

ये खबर भी पढ़े-   CG Latest News: CG में 8 करोड़ 62 लाख का गांजा जप्त .. धरपकड़ से बचने अपनाया था ये तरीका.. तस्करों के कारनामें जानकर रह जायेंगे हैरान

BSF जवानों से भरी गाड़ी पलटी, 17 घायल, 4 जवानों की हालत गंभीर