Nand kumar baghel
Nand kumar baghel

रायपुर: Nandkumar Baghel passes away छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल का आज निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार, नंदकुमार बघेल आज सुबह 6 बजे एक निजी अस्पाल में अंतिम सांस ली।

आपको बता दें के नंदकुमार बघेल 89 साल के थे। बताया जा रहा है कि भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल पिछले कई दिनों से अस्वथ चल रहे थे। जिसके चलते वे राजधानी रायपुर के बालाजी अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन आज सोमवार को उनका निधन हो गया।

Nandkumar Baghel passes away आपको बता दें कि दिवंगत नंदकुमार बघेल पिछले 3 महीने से बिमार चल रहे थे। जिसके बाद उन्हें राजधानी रायपुर के बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के अनुसार, भूपेश बघेल के पिता को ब्रेन और स्पाईन से सम्बंधित पुरानी बीमारी थी।

21 अक्टूबर 2023 श्री बालाजी हॉस्पिटल मोवा रायपुर मे भर्ती हुए तो उन्हें दिमाग में खून का थक्का जमा था और उन्हें निमोनिया था और पुरे शरीर मे इन्फेक्शन फैला था जिसे सेप्टिसिमिया कहते है जिसकी वजह से नन्द कुमार बिस्तर में पड़ गए और इन्हे वेंटीलेटर की जरुरत पड़ी।

बता दें कि पिछले साल नवंबर माह में तबीयत खराब होने पर नंद कुमार बघेल को अस्‍पताल में भर्ती किया गया था। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते पूर्व सीएम भूपेश बघेल 21 अक्टूबर को पिता नंदकुमार बघेल से मिले थे। इस दौरान उन्होंने हालचाल जाना था।

ये खबर भी पढ़े-   दुर्ग में दंगा! बजरंग दल और समुदाय विशेष के बीच मारपीट, एक दर्जन लोग घायल , पुलिस पर पथराव, इलाका छावनी में तब्दील....