wife Murder in Raipur
wife Murder in Raipur

रायपुर में पत्नी की हत्या : रायपुर : खरोरा थाना क्षेत्र में पति ने अपनी पत्नी की कैंची मारकर हत्या कर दी. आरोपी पति ने पत्नी से कपड़े धोने के लिए कहा था.लेकिन जब पत्नी ने विवाद किया तो आरोपी ने कैंची मारकर पत्नी की हत्या कर दी.जब आरोपी को अपनी गलती का अहसास हुआ तो वो थाने गया.जहां उसने पुलिस को सच्चाई बताकर सरेंडर किया. खरोरा पुलिस ने इस पूरे मामले में धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरु की है.

पत्नी को ना कहना पड़ा भारी :

खरोरा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम ने के मुताबिक खरोरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत केसला में वारदात हुई.वार्ड क्रमांक 20 के शांति नगर में महिला की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची. वहां जाने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो पता चला कि याज्ञवल्य देवांगन ने अपनी पत्नी तीजनबाई की हत्या की है.

ALSO READ- GOVERNMENT YOJANA FOR WOMEN: महिलाओं को फ्री में ये चीजें दे रही सरकार, जानिए कैसे उठाएं योजना का लाभ

बुधवार को पति ने अपनी पत्नी को कपड़े धोने के लिए कहा था लेकिन पत्नी ने कपड़े धोने से मना कर दिया. इसके बाद विवाद बढ़ गया. आवेश में आकर आरोपी पति ने कैंची मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

”याज्ञवल्य ने अपनी दूसरी पत्नी तीजनबाई की कैंची मारकर हत्या कर दी. पत्नी ने कपड़े धोने से इनकार किया था. पत्नी के मना करने पर पति ने आवेश में आकर पत्नी पर कैंची से वार कर दिया.प्राणघातक वार से पत्नी की मौत हो गई.” सत्येंद्र सिंह श्याम, खरोरा थाना प्रभारी

ये खबर भी पढ़े-   CGBSE 10th 12th Result 2024 Direct Link, CG Board Result 2024 kab Aayega

ALSO READ- CG CABINET KE FAISLE

कैंची मारकर पत्नी की हत्या :

पुलिस के मुताबिक आरोपी पति ढाबा में खाना बनाने का काम करता था. उसकी पहली शादी साल 2019 में हुई थी. बीमारी की वजह से पहली पत्नी की मौत हो चुकी है.पहली पत्नी से आरोपी को दो बच्चे हैं.वहीं दूसरी शादी के बाद आरोपी का एक बेटा पैदा हुआ था. आसपास के लोगों की माने तो पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद होता था. मृतिका तीजन बाई देवांगन घर में कपड़ा सीलने का काम करती थी.

ALSO READ- दादी-पोती की हत्या: CG में डबल मर्डर से हड़कंप, दादी और पोती की धारदार हथियार से हत्‍या, SP मौके पर.. जांच में जुटी पुलिस..

रायपुर में पत्नी की हत्या : कपड़ा धोने से मना किया तो पत्नी को मार डाला…, गले में घोंप दी कैंची…24 घंटे में दूसरी वारदात