mausam alart
mausam alart

CG Mausam ki Jankari रायपुर। प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। 20 मार्च तक मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया हैं। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रदेश के अधिकांश स्थानों में तेज अंधड़ चलने की संभावना हैं। कुछ स्थानों में आकाशीय बिजली गिरने और बारिश की संभावना भी जताई गई हैं।

ALSO READ-  Will Bhupesh Baghel join BJP ! भाजपा में शामिल होंगे भूपेश बघेल? प्रेस कांफ्रेस के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ने कह दी ये बड़ी बात

आज 17 मार्च को जशपुर,सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर, कोरबा, बिलासपुर, बलौदाबाजार, महासमुंद, रायपुर, गरियाबंद, धमतरी, कोंडागांव, कांकेर, बालोद, दुर्ग, बेमेतरा,रायपुर में तेज अंधड़ के साथ बादल गरजेंगे कुछ स्थानों में भारी बारिश भी संभावित हैं। बता दें कि 18 मार्च को भी बलरामपुर, सरगुजा, जशपुर, रायगढ़, जांजगीर, मुंगेली, बिलासपुर, कोरबा, कोरिया, कबीरधाम सहित कई क्षेत्रों में अंधड़ चलने व बादल गरजने की संभावना है। 19 और 20 मार्च को भी ऐसी ही स्थिति बनी रहेगी, बारिश से तापमान में कमी के आसार भी हैं।

ALSO RAED- CG Congress News: एक दर्जन पार्षद और पूर्व पार्षद भाजपा में शामिल, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को झटका! सांसद विजय बघेल ने किया स्वागत

वहीं पेंड्रा जिले की बात करें तो यहां भी मौसम का मिजाज अचानक बदला नजर आया है। इलाके में तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है। वहीं बारिश से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है।

ELVISH YADAV के गिरफ़्तारी का VIDEO वायरल 

CG Mausam ki Jankari : IMD ने जारी किया अलर्ट… अगले तीन दिनों तक तेज अंधड़ का अलर्ट जारी …

ये खबर भी पढ़े-   10th Board Result 2024 link; हाईस्कूल परीक्षा परिणाम 2024 घोषित