Maharashtra Nagpur Blast :
Maharashtra Nagpur Blast :

Maharashtra Nagpur Blast: महाराष्ट्र के नागपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सोल कंपनी में जोरदार ब्लास्ट हो गया है। धमाका इतना जोरदार था कि ब्लास्ट की चपेट में आने कम से कम नौ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद से चारों तरफ अफरा तरफी का मच गई है। हादसे के बाद बाकी के बचे कर्मचारियों को बाहर निकाला गया।

Maharashtra Nagpur Blast :  बता दें कि नागपुर के बाजारगांव इलाके में स्थित सोलर इंडस्ट्रीज की एक कास्ट बूस्टर इकाई में सुबह 9 बजे विस्फोट हुआ। जिस समय ये ब्लास्ट हुआ उस वक्त कंपनी के अंदर की कर्मचारी मौजूद थे। धमाका इतना जोरदार था कि लोगों को निकलने तक मौका नहीं मिला और चपटे में आने से 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो 3 कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गए। जिसके बाद धमाके की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मी ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। वहीं हादसे में घायल हुए घालयों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया।

blast at Solar explosive company in Maharashtra's Nagpurblast at Solar explosive company in Maharashtra's Nagpur
blast at Solar explosive company in Maharashtra’s Nagpur

Maharashtra Nagpur Blast :  वहीं इस धमाके के बाद अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह यह ब्लास्ट सोलर एक्सप्लोसिव कंपनी धमाका हुआ। नागपुर ग्रामीण पुलिस, फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर मौजूद है। साथ ही बताया गया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल ब्लास्ट होनेे के कारणों का पता नहींं चल पाया है।

Maharashtra Nagpur Blast : सोलर कंपनी में हुआ भीषण धमाका, हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

ये खबर भी पढ़े-   Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना की पहली किस्त.... PM मोदी से दिलाने की तैयारी, रायपुर में आमसभा भी होगी