bhabhi Love with brother in law wife
bhabhi Love with brother in law wife

सासाराम : कहते हैं प्यार अंधा होता है। एक बार अगर किसी को ये रोग लग जाए तो भी आसानी से छूटता नहीं है। इश्क में पड़ा इंसान कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। बिहार के सासाराम से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को साले की पत्नी से प्यार हो गया।

ELVISH YADAV के गिरफ़्तारी का VIDEO वायरल 

दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा तो देसी कट्टा लेकर लव मैरिज करने पहुंच गया। इसके बाद परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला काराकाट थाना क्षेत्र कुरूर गांव है।

Sale ki patni se Shadi मिली जानकारी के अनुसार कछवां थाना के ग्राम झाकर बिगहा गांव का रहने वाला विजय राम उर्फ विजय रजवार का ससुराल कुरूर गांव में हैं। अपने साले की पत्नी के साथ उनका प्रेम-प्रसंग वर्ष 2021 से चल रहा था। शख्स अपनी साले की पत्नी से शादी करने के लिए लगातार दवाब बनाता था, लेकिन लोकलाज के कारण महिला शादी से इंकार कर रही। जब विजय राम का सब्र का बांध टूट गया तो वह कुरुर गांव पहुंच गया।

ALSO READ-  Bhupesh Baghel join BJP ! भाजपा में शामिल होंगे भूपेश बघेल? प्रेस कांफ्रेस के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ने कह दी ये बड़ी बात

कट्टा व गोली के साथ सरहज के घर में घुसकर सरहज व उसकी मां के साथ मारपीट करने लगा और कट्टा दिखाकर शादी करने का दबाव बनाने लगा। घर में हो-हंगामा सुन पड़ोस के लोग और ग्रामीण जुट गए। जैसे ही घटना की जानकारी लोगों को हुई तो विजय को कट्टा व गोली के साथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पुलिस को सूचना देकर जीजा को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीड़ित महिला को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है।

ये खबर भी पढ़े-   CG Sharab Ghotala: रिटायर्ड IAS अनिल टूटेजा गिरफ्तार, शराब घोटाला मामले में ED का एक और बड़ा Action

ALSO READ- ब्रेकिंग– CG-LOKSABHA CHUNAV 2024: छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटों पर 3 चरणों में होगा मतदान, 4 जून को होगी मतगणना…

साले की पत्नी से प्यार, शादी करने शख्स कट्टा लेकर ससुराल पहुंचा, दोनों के बीच सालों से चल रहा था अफेयर…मचा हड़कंप