Loksabha election Cg bjp candidate
Loksabha election Cg bjp candidate

Lok Sabha Elections 2024 ? रायपुर : लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा विपक्षी दलों की तुलना में आगे बढ़ती नजर आ रही है। छत्तीसगढ़ में सभी सीटों पर उम्मीदवारों के ऐलान के साथ ही पार्टी ने मोर्चा प्रकोष्ठों को टारगेट सौंप दिया है। क्या है वो टारगेट और कैसी है बीजेपी की तैयारी?

ALSO READ – CG में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़….नाबालिग लड़की से जबरन करा रहे थे धंधा, पुलिस ने मारा छापा तो…1 महिला समेत 3 ग्राहक 

Lok Sabha Elections 2024 रायपुर में प्रदर्शनी, मोर्चा प्रकोष्ठों की बैठक, जगदलपुर में मिशन 11 पर किरण सिंह देव और महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष सरला तिवारी का भाजपा में प्रवेश। ये भाजपा की चुनावी तैयारी की झलकियां हैं। रायपुर में डिप्टी सीएम अरुण साव और क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने भाजपा का इतिहास नाम से प्रदर्शनी शुरू की है, जिसमें पीएम मोदी की योजनाओं और गारंटी का चित्रण किया गया है।

इसके साथ ही चुनाव के पहले समाज के हर वर्ग को साधने के लिए 17 प्रकोष्ठों का सम्मेलन आयोजिक किया गया। इसमें सभी कार्यकर्ताओं को अपने इलाके के 200 परिवारों तक पहुंचने, 10 घरों में पार्टी का झंडा लगाने, हर घर में मोदी जी का पत्र पहुंचाने और लाभार्थियों से मिलने का टास्क दिया गया है।

ALSO READ – CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी.. पुलिसकर्मी के CUG पर किया गया हैं फोन, मचा हड़कंप…

जगदलपुर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि अगला चुनाव पार्टी पीएम मोदी की गारंटी और विकास के मुद्दे पर लड़ने जा रही है। हम प्रदेश की सभी सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित करेंगे। साथ ही विकसित भारत बनाने के लिए लोगों के सुझाव लेने का अभियान भी चलाया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़े-   Pankaj Tripathi Jija: बॉलीवुड अभिनेता Pankaj Tripathi के जीजा की कार एक्सीडेंट में मौत, बहन गंभीर रूप से घायल; भयंकर हुआ कार Accident

चुनावी मोर्चे पर भाजपा आगे बढ़ रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस को झटके लग रहे हैं। जगदलपुर में महिला कांग्रेस की शहर अध्यक्ष सरला तिवारी चुनाव से ऐन पहले भाजपा में शामिल हो गई हैं। जाहिर है विपक्षी दलों को एक साथ दो मोर्चे पर लड़ना होगा.. पहली चुनौती पार्टी के अंदर भगदड़ रोकने की ही तो दूसरी चुनौती चुनावी मैदान में मुकाबले की।

ALSO READ – मॉल में बड़ा हादसा, ग्रिल टूटने से 2 की मौत.. 

LokSabha Elections 2024: 11 सीटें जीतने BJP का टारगेट सेट.. हर मंडल में बड़े-छोटे नेताओं को करना होगा ये काम