LokSabha Election 2024 : रायपुर। लोकसभा चुनाव बेहद ही नजदीक है। कुछ ही दिनों के अंदर चुनाव की तारीखों का भी ऐलान होने वाला है। सभी पार्टियां जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

वहीं, चुनाव नजदीक आते ही पार्टी में दल-बदल का सिलसिला भी लगातार जारी है। इसी बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को जोरदार झटका लगा है। पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू और कांग्रेस नेता चौलेश्‍वर चंद्राकर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

ALSO READ – MAHTARI VANDAN YOJANA INSTALLMENT: 10 मार्च को मिलेगी महतारी वंदन योजना की पहली किस्त, PM मोदी जारी करेंगे

बता दें कि आज भारी संख्या में कांग्रेस के दिग्गज नेताओ ने भाजपा में प्रवेश किया है। इनमें अजय बंसल, सुरेश यादव, सुमित राम साहू, राम सनेही जांगड़े, बृजमोहन साहू, रज्जू भारती, ब्रिगेडियर ए के दास, सोहन डडसेना, हरिशंकर जायसवाल भाजपा में शामिल हो गए हैं।

बता दें कि सभी कांग्रेस के पदाधिकारी और पूर्व पार्षद हैं। इन सभी का मुख्य मंच पर पट्टा पहनाकर भाजपा में प्रवेश कराया गया है।

ALSO READ – CG ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी: शटर उठाकर घुसे चोर, 2 घंटे तक दुकान को खंगाला; CCTV कैमरे में कैद हुए आरोपी

LokSabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू समेत कई दिग्गजों ने थामा भाजपा का दामन

ये खबर भी पढ़े-   Rain Alert in CG: आज भी गरज-चमक के साथ होगी जोरदार बारिश, ठंडी हवा बढ़ाएगी कंपकपी…