Jaya Kishori face glow
Jaya Kishori face glow

Jaya Kishori face glow : धार्मिक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी से आप भली भांति परिचित होंगे। जया किशोरी अपनी कथा, भजन और मोटिवेशनल बातों के लिए जानी जाती हैं। लेकिन आप यह नहीं जानते होंगे कि उनके चेहरे की चमक का राज क्या है। तो हम आपको यह ​सब बताने जा रहे हैं।

कुछ समय पहले जया किशोरी ने एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में काफी कुछ बताया था। जया किशोरी से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया, ‘कोरियन स्किन रूटीन के जमाने में, जया किशोरी का स्किन रूटीन क्या है?

Jaya Kishori face glow
Jaya Kishori face glow

Jaya Kishori face glow : इस पर जया किशोरी ने बताया, ‘मैं उठते ही और सोने से पहले मेडिटेशन करती हूं, मैं चैटिंग करती हूं, मैं मंत्रों का जाप करती हूं, वो मेरा मेडिटेशन प्रोसेस है। ‘मैं पढ़ाई करती हूं, स्प्रिचुअल बुक्स पढ़ती हूं। भगवान के भजन काफी सुनती हूं, और जैसा स्किन केयर रूटीन कहा, तो ऐसा मेरा कोई रूटीन नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं सिर्फ एक ही चीज है जो बताना चाहूंगी जो मैं बचपन से फॉलो करती आ रही हूं। ये हमारे परिवार में सब करते हैं। वो ये है कि दही और बेसन का मिक्सचर लगाती हूं चेहरे पर। लेकिन मैं नहीं कहूंगी कि अभी कोई अलग चेंज हुआ है तो उसकी वजह से है। जया किशोरी ने कहा कि ‘मुझे यह लगता है कि जब आप अंदर से खुश होते हैं तो आपके चेहरे पर चमक आती है।

Jaya Kishori face glow

उन्होंने कहा कि अभी मुझे जब अधिक कॉम्प्लीमेंट मिलने लगे हैं तो मुझे लगने लगा है कि मैं ज्यादा ही खुश रहने लगी हूं। कि मुझे काम में अच्छा लग रहा है, मैं जो-जो चाह रही हूं वो-वो कर पा रही हूं। तो वो रिफ्लेक्शन चेहरे पर आता है। इसके अलावा कोई सीक्रेट नहीं है।

ये खबर भी पढ़े-   Pankaj Tripathi Jija: बॉलीवुड अभिनेता Pankaj Tripathi के जीजा की कार एक्सीडेंट में मौत, बहन गंभीर रूप से घायल; भयंकर हुआ कार Accident