couple in hotel
couple in hotel

होटल के बंद कमरे में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, जबलपुर के मदन महल थानान्तर्गत अंडर ब्रिज के पास स्थित एक होटल में रुके प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। जहर खाने के कारण युवती की होटल में मौत हो गई थी। युवक को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर प्रकरण को विवेचना में लिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रियंका शुक्ला के अनुसार अंडर ब्रिज स्थित आराध्या होटल में प्रेमी युगल रुके हुए थे। मंगलवार शाम लगभग 4 बजे सूचना प्राप्त हुई कि होटल में रुकी एक युवती की जहर खाने के कारण मौत हो गई। होटल में रुके युवती व युवक के बीच में विवाद होने के बाद युवक कमरे से बाहर आया था।

ALSO READ- 🔴महतारी जरुरी जानकारी:- 👉महतारी वंदन योजना की राशि नहीं आई हैं ? तो जल्दी करें ये काम, तुरंत आ जाएंगे पैसे 

युवक ने होटल कर्मचारियों को सूचना दी कि उन दोनों ने जहर का सेवन कर लिया है। होटल कर्मी कमरे के अंदर गए तो युवती की मौत हो गई थी। युवक को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। उपचार के दौरान युवक की भी मौत हो गई।

युवती के शिनाख्त दमोह नाका निवासी आकांक्षा गोस्वामी (22) के रूप में हुई है। युवक बजरंग नगर निवासी विपिन पटेल (28) है। दोनों के बीच पिछले तीन साल से प्रेम संबंध थे। युवती व युवक के पिता की पूर्व में हो चुकी है। युवती अपनी मां के साथ दमोह नाका क्षेत्र में रहने लगी थी।

ये खबर भी पढ़े-   School Bus Accident: स्कूल बस पलटी, 6 बच्चों की मौत: 22 घायल, शराब के नशे में था ड्राइवर, ईद के छुट्टी के दिन भी खुला था विद्यालय...

ALSO READ- BILASPUR MURDER NEWS: पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, बंद कमरे में बिस्तर पर मिली पत्नी की लाश, मचा हड़कंप

पुलिस ने प्रकरण को विवेचना में लेकर जांच प्रारंभ कर दी है। कोतवाली सीएसपी रितेश कुमार शिव के अनुसार प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों के बीच शादी की बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों ने जहर का सेवन कर लिया। घटना के संबंध में परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

लोकल व्यक्तियों को दिया कमरा

इस पूरे घटना क्रम में होटल प्रबंधन की लापरवाही भी सामने आई है। होटल प्रबंधन के लोकल रहने वाले युवक-युवती को कमरा किराये पर दिया था।

होटल के बंद कमरे में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, युवती की मौके पर मौत तो युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा