IT Raid Amarjeet Bhagat
IT Raid Amarjeet Bhagat

IT Raid in Amarjeet Bhagat: पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर लगातार तीसरे दिन भी कार्रवाई जारी , मिले इतने नोट कि जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

IT Raid in Amarjeet Bhagat अंबिकापुर : पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर दी गई। आईटी की कार्रवाई लगातार तीसरे दिन भी जारी है और इस रेड में अब पूर्व मंत्री के करीबी भी आईटी टीम के रडार में है। बताया जा रहा है कि अमरजीत भगत के ठिकानों से अब तक 2 करोड़ से अधिक नगद रकम की बरामदगी हो चुकी है। आशंका जताई जा रही है कि रेड पूरी होने के बाद कई अहम खुलासे और हो सकते हैं।

Amarjeet Bhagat IT Raid
Amarjeet Bhagat IT Raid

IT Raid in Amarjeet Bhagat बता दें कि आईटी की टीम ने 31 जनवरी की सुबह पूर्व खाद्य मंत्री के अलग अलग ठिकानों पर दबिश दी थी, जिसमें उनके अंबिकापुर निवास सह कार्यालय, रायपुर का निवास, सीतापुर कार्यालय, पाइप फैक्ट्री शामिल थे। इसके साथ ही आईटी की टीम ने पूर्व मंत्री के पीए राजेश वर्मा, अमरजीत के करीबी पुलिस अधिकारी सब इंस्पेक्टर रुपेश नारंग के घर पर भी दबिश दी थी और दस्तावेज खंगाले थे।

बताया जा रहा है कि संदेह के घेरे में मंत्री के करीबी भी आ रहे हैं। यही कारण है कि आईटी की टीम ने इंजीनियर और सीए से भी पूछताछ की है। यही नहीं 2 फरवरी की सुबह से ही आईटी की टीम ने मंत्री के करीबी अटल यादव के मैनपाट निवास स्थल पर भी दबिश दी है और यहां भी रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं।

IT Raid in Amarjeet Bhagat ऐसे में कहा जा सकता है कि पूर्व मंत्री के ठिकानों पर लगातार कार्रवाई जारी है और आईटी टीम की रडार में मंत्री के करीबी भी आ गए हैं। पूर्व खाद्य मंत्री के अंबिकापुर केनाबान्ध इलाके के आवास के बाहर भी पुलिस कर्मी तैनात है और अन्दर कार्रवाई जारी है। टीम के तीसरे दिन भी डेरा जमाए रहने के कारण आशंका है कि आईटी की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। यही कारण है कि कार्रवाई लगातार जारी रखी गई है।

ये खबर भी पढ़े-   Police Constable Bharti Latest Update: UP पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, CM योगी आदित्यनाथ ने कर दिया ये ऐलान..

IT Raid in Amarjeet Bhagat: पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर लगातार तीसरे दिन भी कार्रवाई जारी , मिले इतने नोट कि जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा