Mla amarjeet bhagat it raid
Mla amarjeet bhagat it raid

Income Tax Raid : Mla amarjeet bhagat रायपुर 4 फरवरी 2024। छत्तीसगढ़ में चल रही IT की कार्रवाई के मद्देनजर एक बड़ी खबर है। आज इनकम टैक्स विभाग पर पांच दिनों की रेड समाप्त हुई। IT टीम अमरजीत भगत के बंगले छोड़ दी है। समाचार है कि इनकम टैक्स विभाग की एक टीम कुछ पैनड्राइव और दस्तावेजों को साथ ले गई है। IT ने करोड़ों की बेनामी संपत्ति का पता लगाया है, यह चर्चा है

Income Tax Raid:  आपको बता दें कि पिछले पांच दिनों से छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। टीम ने राजू अग्रवाल, भगत के निकटस्थ कारोबारी, के घर को बंद कर दिया है।

राजू अग्रवाल छापे के बाद से गायब हैं। टीम ने दो दिन इंतजार किया। कांग्रेस नेता अटल यादव के मैनपाट स्थित घर और भगत के पीए राजेश वर्मा के राजपुर, एसआई नारंग के घर से टीमें लौट आई हैं। इन स्थानों पर भी कार्रवाई की घोषणा की जाती है। जिन लोगों को टीम ने पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया था, वे भी छोड़ दिए गए हैं।

आपको बता दें कि एसीबी ने 17 जनवरी को चावल, कोयला और शराब घोटाले की शिकायत दर्ज की थी। कोल घोटाले में भगत का नाम भी शामिल था। सूर्यकांत तिवारी की डायरी में भगत का नाम है, जो इस घोटाले का सूत्रधार था। अमरजीत भगत ने 2023 के चुनाव घोषणापत्र में परिवार की संपत्ति बताई। बताया जा रहा है कि संपत्ति की जांच में इससे कहीं अधिक मिली है।

Income Tax Raid : पांचवें दिन भी अमरजीत भगत के घर IT की कार्रवाई: बेटे के कमरे की जांच में जुटी IT टीम, सीडी और पैन ड्राइव में सबूत ले गयी टीम

ये खबर भी पढ़े-   CG शादी का झांसा देकर रेप: सात साल बनाए संबंध, दो बार कराया गर्भपात, दहेज लेकर भी मुकरा पुलिसवाला