Harak Singh Rawat ED Raid: उत्तराखंड कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर ED छापेमारी कर रही है। ED उनके 16 ठिकानों की तलाशी ले रही है। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली, चंडीगढ़ और उत्तराखंड में छापेमारी की जा रही है।जानकारी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय कथित वन घोटाला मामले में कार्रवाई कर रहा है। दिल्ली, चंडीगढ़ और उत्तराखंड में एक दर्जन से अधिक ठिकानों पर रेड चल रही है।

Harak Singh Rawat ed raid News
Harak Singh Rawat ed raid News

सूत्रों के मुताबिक, हरक सिंह रावत पर वन घोटाले में संलिप्त होने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। आज सुबह ED की कई टीमें उनके दिल्ली, चंडीगढ़ और उत्तराखंड के ठिकानों पर पहुंची हैं। सुबह से ही छानबीन की जा रही है। हालांकि अबतक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

गौरतलब हो पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण छह साल के लिए उत्तराखंड कैबिनेट और भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त किए जाने के बाद रावत 2022 में राज्य विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

Harak Singh Rawat ED Raid: कांग्रेस के कद्दावर नेता के ठिकानों पर ED की छापेमारी, 16 ठिकानों पर छापा, कांग्रेस में मचा हड़कंप

ये खबर भी पढ़े-   Congress Lok Sabha Candidate List 2024: बृजमोहन अग्रवाल के खिलाफ रायपुर से चुनाव लड़ेंगे भूपेश बघेल? कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होने से पहले सियासी गलियारों में मचा हड़कंप ...