Groom Dies on Wedding Day
Groom Dies on Wedding Day

Groom Dies on Wedding Day/ नई दिल्ली: आना आज के समय में आम बात हो गई है। बहुत ही कम उम्र के युवा भी इसके शिकार हो रहे हैं। आज ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें परिवार के साथ खाना खाने रेस्टॉरेंट गए युवक की हार्ट अटैक में मौत हो गई। वहीं, अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें निकाह पढ़ने से पहले ही दूल्हे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दूल्हे की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

ALSO READ- पहली शादी के भी दूसरी से शादी, फिर छोड़ देने की धमकी देकर 10 लाख रुपए लिए … पीड़ित महिला ने दर्ज करायी रिपोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो पाकिस्तान के सियालकोट की एक शादी का बताया जा रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो सियालकोट के दस्का तहसील का है जहां दूल्हा-दुल्हन एक सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके आसपास परिजन भी बैठे हैं। शादी के इसमाहौल में अचानक उनकी खुशी, ग़म में बदल जाती है जब दूल्हा अचानक गिर पड़ता है और उसकी सांसे थम जाती हैं।

ALSO READ-  LPG Cylinder in 450rs: 450 रुपए में नहीं मिलेगा LPG सिलेंडर

वीडियो में देख सकते है कि कैसे अचानक निकाह से पहले दुल्हा गिर जाता है। शुरू में तो परिजनों को कुछ समझ में ही नहीं आता है. फिर वह आनन फानन में दूल्हे को उठाते हैं और चेक करते हैं। पुलिस के मुताबिक पर परिजनों ने बताया कि दूल्हे की हार्ट अटैक के चलते मौके पर ही मौत हो गई।

ये खबर भी पढ़े-   Rain Alert in CG: आज भी गरज-चमक के साथ होगी जोरदार बारिश, ठंडी हवा बढ़ाएगी कंपकपी…

 


Groom Dies on Wedding Day: दुल्हन को देखते ही दूल्हे की हो गई मौत, निकाह पढ़ते-पढ़ते थम गई सांसें