जंगल में जा रही महिला का गैंगरेप : बिहार के शिवहर जिले में 4 युवकों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. युवकों ने महिला को उस वक्त धर दबोचा जब वह घर के पीछे वाले मैदान में सुबह के वक्त निकली थी. वहीं युवकों ने उसे पकड़ लिया और इसके बाद एक-एक करके उसके साथ बलात्कार किया. काफी देर तक महिला जब घर नहीं पहुंची तो उसका पति ढूंढने के लिए निकला. घटना की जानकारी जब पति को लगी तो उसने पुलिस को फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी.

ALSO READ- IT RAID: कांग्रेस सांसद के ठिकानों पर Income tax की छापेमारी…. 200 करोड़ कैश मिला, ट्रक में भरकर ले जाए गए नोट….

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला शिवहर जिले के एक गांव का है. जहां पर एक की रहने वाली महिला अपने घर से सुबह के वक्त शौच के लिए पीछे वाले मैदान में गई थी. वहीं पर चार बदमाश पहले से बैठे हुए थे. महिला को अकेला आता हुआ देखकर बदमाशों ने उसे पकड़ लिया. महिला के साथ बदमाशों ने एक-एक करके बलात्कार किया. जब काफी देर तक पत्नी वापस नहीं लौटी तो महिला के पति ने उसकी खोजबीन शुरू की.

महिला को खोजते हुए जब उसका पति मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि 4 लोग महिला के साथ बलात्कार कर रहे हैं. उसने तुरंत पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने भी वारदात की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक्शन लिया और मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. 2 अन्य आरोपियों ने जब पुलिस को देखा तो मौके से भागने की कोशिश की. हालांकि जंगल में ही पुलिस ने काफी दूर तक उनका पीछा करके बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

ये खबर भी पढ़े-   sex racket: लॉज में सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा... हुआ बड़ा खुलासा...

ALSO READ- Dayaben entry: TMKOC में दयाबेन की हुई एंट्री, जेठालाल ने बोला- आइये पधारिए टप्पू की मम्मी जी…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस गैंगरेप की घटना में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चारों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार की गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. चारों की पहचान गगन पासवान, बिगु पासवान, लालू पासवान और विजय पासवान के रूप में हुई है.

जंगल में जा रही महिला का गैंगरेप: मुंह दबाया और 4 लोगों ने किया बारी-बारी रेप