Elvish Yadav jail me video
Elvish Yadav jail me video

एल्विश यादव गिरफ्तार, रविवार (17 मार्च) को यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को सांपो के जहर सप्लाई के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। वह कोर्ट में पेश हुआ और चौबीस दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया गया। एल्विश से पहले लंबी पूछताछ की गई। उसका बयान गलत था, इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया।

अब पुलिस ने कहा कि वह 1972 के वन्य जीवन संरक्षण अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। एल्विश में सांप के जहर की तस्करी की शिकायत की गई है। पिछले साल सेक्टर-49 में नोएडा पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की थी।रविवार दिन

ELVISH YADAV के गिरफ़्तारी का VIDEO वायरल 

पुलिस ने क्या बताया है? elvish yadav arrested

एल्विश यादव के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई पर डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने कहा, “वन्य जीवन संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एल्विश यादव और अन्य के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था। आज उन्हें पूछताछ और हिरासत में लिया गया। उक्त मामले में पर्याप्त साक्ष्य मिलने पर एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। न्यायालय में पेश किया गया है।”

सपेरों की हुई थी पहली गिरफ्तारी elvish yadav arrested

पुलिस ने बताया कि गौरव गुप्ता, पीपल फॉर एनिमल के सदस्य, ने दो नवंबर 2023 को सेक्टर-51 में एक स्टिंग किया था। दिल्ली के चार सपेरों और एक अन्य को मौके पर पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा था। उनके पास नौ सांप मिले। इनमें एक अजगर, दो दुमुही सांप, पांच कोबरा और एक घोड़ा पछाड़ सांप शामिल था। एक छोटी डिबिया में 20 एमएल स्नेक वेनम मिला। गौरव गुप्ता की शिकायत पर एल्विश यादव सहित छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआइआर दर्ज की थी।

ये खबर भी पढ़े-   School Bus Accident: स्कूल बस पलटी, 6 बच्चों की मौत: 22 घायल, शराब के नशे में था ड्राइवर, ईद के छुट्टी के दिन भी खुला था विद्यालय...

पिछले नवंबर में, ड्रग्स डिपार्टमेंट और वन विभाग ने सेक्टर-51 के एक बैक्वेट हॉल पर छापेमारी की थी। रविनाथ, नारायण, जयकरन, राहुल और टीटूनाथ उसी समय गिरफ्तार किए गए। ये सपेरे एल्विस के साथी थे और पूछताछ में उन्होंने पुलिस के सामने पूरे गिरोह की रणनीति बताई।

Elvish Yadav Arrest: Elvish Yadav को 14 दिन की जेल, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

एल्विश यादव गिरफ्तार, पुलिस ने बताई एक्शन की वजह?