Bageshwar Dham shadi, Dhirendra Shastri Marriage
Bageshwar Dham shadi, Dhirendra Shastri Marriage

Dhirendra Shastri shadi : छतरपुर : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की ख्याति दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। इस बात का उदाहरण उनकी कथाओं के दौरान देखा जा सकता है। उनकी कथा में लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ती है। हालात ऐसे हो जाते हैं कि खुद पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने अनुयायिायों से कथा स्थल पर न आने की अपील कर चुके हैं, ताकि व्यवस्था बनी रहे। लेकिन लोगों के मन की बात पढ़ने वाले धीरेंद्र शास्त्री एक सावल पर अक्सर चुप्पी साध लेते हैं या तो टाल जाते हैं, वो है ‘आप शादी कब कर रहे हैं?’ अब खबर आ रही है कि धीरेंद्र शास्त्री ने शादी के लिए हामी भर दी है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक साधु ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेेंद्र शास्त्री ने शादी के लिए हां कर दी है। इस दौरान साधू के साथ एक साध्वी भी नजर आ रहीं हैं। साधू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि साध्वी ने बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से शादी का प्रस्ताव रखा था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। फिलहाल साध्वीं एक साल तक तीर्थ यात्रा करेंगी, फिर आगे भगवान की मर्जी!

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोक अलग-अलग प्रतिकियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेट करते हुए लिखा है कि मिल गईं बागेश्वर धाम सरकार की दुल्हनिया। तो दूसरी ओर कुछ लोग इस वीडियो को फर्जी मानकर साधू को ही भला बुरा कह रहे हैं।


 

गौरतलब है कि धीरेंद्र शास्त्री का नाम कई बार कथा वाचिका जया किशोरी के साथ जुड़ चुका है। अफवाहों का दौर ऐसे चला कि लोगों ने तो दोनों की शादी की डेट से लेकर सब कुछ तय कर डाला। आखिरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन खबरों का खंडन करना पड़ा। उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वो आजतक जया किशोरी से कभी नहीं मिले हैं।

Dhirendra Shastri shadi: धीरेंद्र शास्त्री ने स्वीकार किया साध्वी से शादी का प्रस्ताव! देखे होने वाली दुल्हनिया की पहली तस्वीर

ये खबर भी पढ़े-   नाना ने किया बलात्कार: घर में नहीं था कोई... मौका देख विवाहिता बेटी को बनाया हवस का शिकार...