devar bhabhi
devar bhabhi

Devar Bhabhi News कोरबा: प्रदेश के कोरबा जिले में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहाँ एक देवर और भाभी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दोनों की लाशें पेड़ से लटकती मिली। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

Devar Bhabhi News प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला उदरदा गांव का है, जो कोरबा जिले के पसान थाना क्षेत्र में स्थित है। जहां देवर और भाभी का शव एक पेड़ पर लटकता मिला। ग्रामीणों ने इसके बाद पुलिस को बताया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों के शव को पेड़ से नीचे उतारा और पीएम के लिए भेज दिया।

ALSO READ- X- CM भूपेश ब्रेकिंग:- “BJP से मिले हुए हैं भूपेश बघेल, काटा जाये टिकट”.. कांग्रेस के ही नेता ने पूर्व CM पर लगाये सनसनीखेज आरोप…CG कांग्रेस में मच गया हड़कंप 

किस वजह से देवर और भाभी ने ये खतरनाक कदम उठाया, इसकी कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल, पुलिस दोनों की पहचान करने, मामले की जांच करने और आसपास के लोगों से पूछताछ करने में लगी हुई है। ग्रामीणों के मन में यह भी सवाल उठता है कि दोनों ने ये खौफनाक कदम किस वजह से उठाया है।

दोनों शादी कर चुके थे

बताया जाता है कि दोनों शादीशुदा थे और तीन बच्चे थे। वहीं, महिला का पति काम करता है और खेती करता है। सुबह पति उठा तो पत्नी नहीं दिखी। उसने सोचा कि कहीं चली गई, लेकिन कुछ देर बाद उसे पता चला कि उसके भाई और पत्नी ने फांसी लगा ली है।

ALSO READ – भाजपा में शामिल होंगे भूपेश बघेल? प्रेस कांफ्रेस के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ने कह दी ये बड़ी…

Devar Bhabhi: इस हालत में मिले देवर भाभी, किसी को नहीं थी भनक, ग्रामीणों की फटी रह गई आंख

ये खबर भी पढ़े-   Pankaj Tripathi Jija: बॉलीवुड अभिनेता Pankaj Tripathi के जीजा की कार एक्सीडेंट में मौत, बहन गंभीर रूप से घायल; भयंकर हुआ कार Accident