Akur Porwal caar acciident
Akur Porwal caar acciident

औरैया।  कानपुर-इटावा हाईवे पर सामने से कंटेनर ने एक कार को टक्कर मार दी। हादसा बुधवार की सुबह साढ़े पांच बजे हुआ था। इसमें कार सवार भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक की मौत हो गई। पुलिस ने कंटेनर ले लिया है। मौके पर चालक नहीं था।

हादसे के कारण कुछ घंटे तक हाईवे पर यातायात प्रभावित रहा। शहर के मुहल्ला सत्तेश्वर निवासी 35 वर्षीय भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अंकुर पोरवाल भी एक स्कूल के प्रबंधक थे। बुधवार सुबह वह कार से किसी कार्यस्थल पर जा रहे थे।

Akur Porwal accident अकुर पोरवाल के फाइल Photo। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया
Akur Porwal accident अकुर पोरवाल के फाइल Photo। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया

कानपुर-इटावा हाईवे पर जालौन ओवरब्रिज से इटावा-कानपुर की ओर जाते समय कार को सामने से कंटेनर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पलटने के बाद कई बार डिवाइडर पर चढ़ गई। कार और कंटेनर के आगे का भाग बुरी तरह से टूट गया।

Akur Porwal
Akur Porwal

स्कूल प्रबंधक को कार में फंसे हुए पुलिस ने निकालकर चिचौली के 100 शैया जिला अस्पताल भेजा। डाक्टर ने वहाँ मृत घोषित कर दिया। हादसे से इटावा हाईवे लेन पर यातायात प्रभावित हुआ। कार और कंटेनर को क्रेन से उतारा गया। इसके बाद यातायात आम हो गया। उधर, दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रियजनों में रोष फैल गया।

BJP नेता की मौत: कार कंटेनर से टकराई, टक्कर इतनी तेज थी कि पलटने के बाद डिवाइडर पर चढ़ गई कार

ये खबर भी पढ़े-   Loksabha Chunav 2024: BJP के इस प्रत्‍याशी ने चुनाव लड़ने से किया इनकार: जाने...कौन है वो नेता, कल हुई थी नाम की घोषणा