अंडरवर्ल्ड डॉन Dawood Ibrahim को दिया गया जहर
अंडरवर्ल्ड डॉन Dawood Ibrahim को दिया गया जहर
  • सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही ये खबर, देखें वीडियो
  • Dawood Ibrahim poisoned : आतंकी हमले के मोस्ट वांटेड आतंकी मॉड्यूल के सरगना दाऊद इब्राहिम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है..

Dawood Ibrahim poisoned: मुंबई के ताज होटल में 26/11 को हुए आतंकी हमले के मोस्ट वांटेड आतंकी मॉड्यूल के सरगना दाऊद इब्राहिम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि उसे किसी अज्ञात शख्स ने जहर दे दिया है। माफिया डान दाऊद इब्राहिम की हालत गंभीर बताई जा रही है। दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि इस खबर की अभी तक किसी ने पुष्टि नहीं की गई है। साथ ही इस बात के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है कि उसे किसने जहर देकर मारने की कोशिश की।

वहीं पाकिस्तान के भी मीडिया रिपोर्ट में भी अब तक कोई अधिकृत जानकारी सामने नहीं आ पाई है। सोशल मीडिया पोस्ट में बताया गया है कि कड़ी सुरक्षा में दाऊद को कराची के किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन भर्ती किए जाने को भी ले​कर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि उसे अचानक अस्पताल में भर्ती कराने के पीछे का कारण जहर हो सकता है।

Dawood Ibrahim poisoned : दरअसल, भारत सरकार की जांच एजेंसी ने इस हमले के पीछे माफिया डान दाऊद इब्राहिम का हाथ होना बताया था। दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में बैठ कर मुंबई में अपने गुर्गो से पाकिस्तान से आए आतंकियों को हथियार और गोला बारुद की सप्लाई कराई थी। जिसके बाद भारत सरकार ने दाऊद इब्राहिम को भारत के लिए मोस्ट वांटेड आतंकी की सूची में डाल दिया था। भारतीय सुरक्षा एजें​सी सालों से उसकी तलाश में लगी थी। भारतीय सुरक्षा एजें​सी ने कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर दाऊद इब्राहिम के कराची में छिपे होने के सबूत भी दिए ​मगर पाकिस्तान की सरकार इसका खंडन करती रही।

ये खबर भी पढ़े-   SEX RACKET: CG में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़....नाबालिग लड़की से जबरन करा रहे थे धंधा, पुलिस ने मारा छापा तो...1 महिला समेत 3 ग्राहक

Dawood Ibrahim News: अंडरवर्ल्ड डॉन Dawood Ibrahim को दिया गया जहर, अस्पताल में भर्ती…