Crime branch team reached CM Kejriwal's residence
Crime branch team reached CM Kejriwal's residence

मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, Delhi News : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास पर दिल्ली क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम पहुंच गई है. शुक्रवार देर शाम को भी एक नोटिस लेकर क्राइम ब्रांच की टीम सीएम के आवास (Arvind Kejriwal residence) पर पहुंची थी, लेकिन नोटिस किसी के द्वारा रिसिव नहीं करने की वजह से पुलिस (Delhi Police) रात में वहां से लौट आई थी. फिलहाल, दिल्ली सीएम के आवास पर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली सीएम का दफ्तर नोटिस लेने के लिए तैयार हो गया है. जबकि क्राइम ब्रांच की टीम का कहना है कि सीएमओ रिसिविंग देने को तैयार नहीं हैं.

बता दें कि क्राइम ब्रांच की टीम सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर नोटिस देने के लिए शुक्रवार देर शाम को भी पहुंची थी. सीएम आवास किसी ने भी एसीपी के नेतृत्व में पहुंची टीम की ओर से नोटिस स्वीकार नहीं किया था.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम बीती रात मंत्री आतिशी के आवास पर भी नोटिस लेकर पहुंची पहुंची थी. वहां पर भी किसी ने नोटिस नहीं लिया. ऐसे में बीती रात दोनों जगह से क्राइम ब्रांच की टीम खाली हाथ लौट गई थी.

पुलिस के सवालों का देना होगा जवाब

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम सीएम आवास पर पहुंचने के बाद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद सचदेवा ने तड़के सुबह खुशी जाहिर की थी. अपने पोस्ट एक्स में उन्होंने लिखा था कि अब दिल्ली के मुख्यमंत्री को ?अब पुलिस के सवालों का जवाब देना ही होगा.

ये खबर भी पढ़े-   Anant Ambani pre-wedding: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में कितना हुआ खर्च... इतनी रकम तो अंबानी के लिए कुछ भी नहीं?
Arvind Kejriwal arrest
Arvind Kejriwal arrest

AAP नेताओं ने बीजेपी पर लगाए थे ये आरोप

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आरोप लगाया था कि बीजेपी नेता आम आदमी पार्टी के विधायकों को पैसे का प्रलोभन देकर तोड़ना चाहते हैं. इसके बाद मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि बीजेपी ने सात विधायकों से संपर्क कर 25-25 करोड़ रुपये का आफर दिया था. साथ ही पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ाने का भी लालच दिया है. बीजेपी पार्टी के 21 विधायकों को तोड़ना चाहती है.

मुख्यमंत्री Kejriwal के आवास पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा