Couple romancing on bike, Bilaspur video Viral
Couple romancing on bike, Bilaspur video Viral

Bilaspur Viral News : चलती बाइक पर रोमांस का एक और वीडियो सामने आया है. बिलासपुर में एक कपल का फिल्मी स्टाइल में घूमने का वीडियो सामने आया है. इसमें एक युवती बाइक की टंकी पर बैठकर युवक के गले से लिपटी हुई दिख रही है. कपल आधी रात को सड़क पर बेधड़क घूमते दिख रहे हैं. इसी दौरान दोनों का VIDEO बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मामला (Bilaspur Viral News) सरकंडा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. युवक-युवती ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन करते हुए घूमते दिख रहे हैं. इससे दोनों की जान को भी खतरा हो सकता था. यह वीडियो गुरुवार देर रात का बताया जा रहा है. दोनों हाई स्पीड बाइक पर फर्राटे भर रहे थे.

ALSO READ – MAHTARI VANDAN YOJANA INSTALLMENT: 10 मार्च को मिलेगी महतारी वंदन योजना की पहली किस्त, PM मोदी जारी करेंगे

चलती बाइक पर युवक के गले से लिपटी दिखी युवती

कपल का आधी रात का रोमांस का वीडियो (Bilaspur Viral News) राह चलते किसी ने बना लिया. इस वीडियो में युवक बाइक चलाता हुआ दिख रहा है. जबकि युवती टंकी पर बैठकर उससे लिपटी हुई दिख रही है. वीडियो में बाइक का नंबर भी साफ नजर आ रहा है, जो कोरबा पासिंग की है. इस तरह से फिल्मी स्टाइल में बाइक पर स्टंट करना यातायात नियमों का उल्लंघन है.

लापरवाही से गाड़ी चलाना कानून का उल्लंघन

ट्रैफिक रूल्स के मुताबिक लड़की को हेलमेट पहनकर बाइक पर लड़के के पीछे वाली सीट पर बैठना चाहिए. सड़क पर ऐसा करना कानून का उल्लंघन होता है. भारतीय दंड संहिता यानी IPC की धारा 279 के तहत सड़क पर लापरवाही से गाड़ी चलाने से किसी की भी जान को खतरा हो सकता है. आरोपी को नियम तोड़ने पर जेल तक जाना पड़ सकता है. इसमें एक हजार रुपए तक जुर्माना या जेल की सजा को 6 महीने तक बढ़ाया भी जा सकता है.

ये खबर भी पढ़े-   Rain Alert in CG: आज भी गरज-चमक के साथ होगी जोरदार बारिश, ठंडी हवा बढ़ाएगी कंपकपी…

ALSO READ – CG ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी: शटर उठाकर घुसे चोर, 2 घंटे तक दुकान को खंगाला; CCTV कैमरे में कैद हुए आरोपी

जिले ऐसा मामला पहले भी सामने आ चुका है. करीब साल भर पहले भी सिविल लाइंस इलाके में कपल के फिल्मी स्टाइल में रोमांस का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके वायरल होने के बाद ट्रैफिक डीएसपी संजय साहू ने स्कूटी सवार युवक को पकड़ा था. उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई था और जुर्माना वसूला गया था.

देखें वीडियो-

Couple romance video: बाइक पर कपल का रोमांस वाला VIDEO वायरल .. आधी रात सड़क पर एक दूसरे को गले लगाने का वीडियो वायरल..!