Couple Romance in Hotel
Couple Romance in Hotel

आगरा : नए साल के आगमन से पहले देह व्यापार का घिनोना कारोबार करने वाले गिरोह के लोग सक्रिय हो गए हैं। नए साल पर जिस्मफरोशी के कारोबार से मोटी कमाई करने के इरादे से बाहर से लड़कियां बुला रहे हैं। लेकिन दूसरी ओर पुलिस की भी ताबड़तोड़ कार्रवाई लगातार जारी है।

इसी कड़ी में यूपी पुलिस की टीम ने आगरा के हाइवे के एक गेस्टहाउस में दबिश देकर युवक-युवतियों को संदिग्ध हाल में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम मौके से सात जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिल रही थी कि क्रिसमस डे और नए साल की खुशियां मनाने के लिए होटलों में घंटों के हिसाब से कमरे बुक कराए जा रहे हैं। सिकंदरा क्षेत्र के होटल और गेस्ट हाउस बदनाम हैं। घंटों के हिसाब से किराए पर कमरा देने में मामले में पहले भी कई बार कार्रवाई हो चुकी है।

ALSO READ- SI RECRUITMENT CG: रद्द होगी छत्तीसगढ़ में सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा ? अभ्यर्थियों की मांग पर फंसा पेंच

कई गेस्ट हाउस तो ऐसे हैं जो आईडी तक नहीं लेते हैं। डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने रविवार रात को गंगा गेस्ट हाउस में छापा मारा। पुलिस की छापेमारी के दौरान युवक युवती कमरों से निकल कर भागने लगे। इस दौरान कमरों में सात जोड़े आपत्तिजनक हाल में पकड़े गए।

पुलिस ने होटल से सात युवक युवतियों को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे प्रेमी जोड़े हैं। गेस्ट हाउस में घंटे के हिसाब से कमरा मिला था।

ये खबर भी पढ़े-   Rain Alert in CG: आज भी गरज-चमक के साथ होगी जोरदार बारिश, ठंडी हवा बढ़ाएगी कंपकपी…

पुलिस ने युवतियों के परिजनों को फोन कर बुलाया, जबकि युवकों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, गेस्ट हाउस का संचालक कुणाल बताया गया है, होटल का रजिस्टर चेक कराया जा रहा है। बिना आईडी कार्ड रूम दिए गए हैं तो गेस्ट हाउस संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Couple Romance in Hotel, क्रिसमस डे पर Hotel में अय्याशी,आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए 7 जोड़े