कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कोरबा : जिले के पाली तानाखार विधानसभा के दिग्गज कांग्रेस नेताओं के साथ लगभग 1200 से अधिक की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश कर लिया है. प्रमुख रूप से कांग्रेस के पाली नगर पंचायत अध्यक्ष, पाली के कद्दावर कांग्रेस के जिला महामंत्री शैलेश सिंह ठाकुर ने बीजेपी की सदस्यता ली।

ELVISH YADAV के गिरफ़्तारी का VIDEO वायरल 

बता दें कि कोरबा लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडे और उद्योग एवं श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन और धरमलाल कौशिक के कटघोरा विधायक प्रेमचन्द पटेल ने सभी को भगवा गमछा पहनाकर भाजपा पार्टी में स्वागत किया।

कोरबा लोकसभा संयोजक धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में भगदड़ मच गई है. अब उन्हें लगने लगा है कि उनकी नाव डूबने जा रही है, इसलिए कांग्रेस की जहाज में कोई बैठना नहीं चाहता।

ALSO READ- CG NEWS: CG सरकारी कर्मियों के लिए खुशखबरी: एरियर भुगतान का आदेश जारी, 6 किस्‍तों में मिलेगा बकाया पैसा…

सरोज पांडे ने कहा कि सभी कांग्रेस कार्यकर्ता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी में प्रवेश किए हैं, हमारा परिवार बड़ा हुआ. हम सभी मिलकर क्षेत्र के विकास की शुरुआत करेंगे।

ALSO READ- Sidhu Moose Wala COME BACK: सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेटे को दिया जन्म, देखें तस्वीरें… 

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 1200 से ज्यादा युवा BJP में शामिल

ये खबर भी पढ़े-   School Bus Accident: स्कूल बस पलटी, 6 बच्चों की मौत: 22 घायल, शराब के नशे में था ड्राइवर, ईद के छुट्टी के दिन भी खुला था विद्यालय...