College student kidnapping case
College student kidnapping case

College student kidnapping case धार। मध्य प्रदेश के धार जिला मुख्यालय के पास पीजी कॉलेज से दिनदहाड़े बुधवार की शाम छात्रा के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया था। पीजी कॉलेज मे परीक्षा देने आई छात्रा को कार सवार 5 युवकों ने मिलकर किडनैप कर लिया और फरार हो गए थे। वहीं अब इस मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है। पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत बाकल ने बताया कि 2 आरोपियों को राउंडअप किया गया है। छात्रा और अन्य आरोपियों की तलाश में 10 टीम सर्चिंग पर लगी हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक खुद डेहरी के जंगलों में सर्चिंग कर रहे है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। अभी युवती, कार और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही इस मामले का पूरा खुलासा कर दिया जाएगा।

क्या है पूरी घटना

बता दें कि घटना बुधवार शाम करीब 5 बजे के आसपास की है। जहां धार पीजी कॉलेज के सामने से छात्रा का वैन सवार 4 से 5 की संख्या में आए युवकों ने किडनैप कर लिया। घटना के बाद हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार अपहरणकर्ता मारुति इक्को वाहन में छात्रा ललिता बुंदेला का अपहरण कर ले गए है ।

बताया जा रहा है कि छात्रा M.A. 3rd सेमेस्टर की परीक्षा देने इंदौर से धार PG कॉलेज आई थी। छात्रा मूलतः धार जिले के उमरबन के पास करोंदिया गांव की रहने वाली बताई जा रही है। छात्रा के साथ 4 छात्राएं और थी इन छात्राओं ने अपहरणकर्ताओ से संघर्ष भी किया।

ये खबर भी पढ़े-   AAP को बड़ा झटका, Supreme Court ने 15 जून तक पार्टी दफ्तर खाली करने का दिया आदेश

मिली जानकारी अनुसार छात्रा ललिता बुंदेला पिछले कुछ समय से इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही है। एमए थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा अभी चल रही है। बुधवार दोपहर वह पेपर देने इंदौर से धार आई थी। शाम को एग्जाम खत्म होने के बाद अपनी सहेलियों के साथ पैदल जा रही थी, इसी दौरान बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

College student kidnapping case