रायपुर। 25 दिसंबर को किसानों के खाते में 2 साल का बोनस ट्रांसफर होंगे। इस प्रकार पहला वादा बीजेपी पूरा करेगी। सीएम विष्णुदेव साय ने कहा, “…मुख्यमंत्री के नाते हमारी प्राथमिकता होगी कि हम लोगों ने जो चुनावी घोषणा पत्र जारी किया ‘मोदी की गारंटी’, उसके तहत जनता से जो भी वादे किए गए हैं उन्हें पूरे किए जाएंगे… सबसे पहला काम प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 18 लाख मकान की स्वीकृति करना होगा। 25 दिसंबर को अटल जी का जन्मदिवस है, उस दिन राज्य के सभी कृषकों के खाते में 2 साल का बोनस दिया जाएगा।

ALSO READ- CHHATTISGARH CM NAME: CG मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा…. विष्णुदेव साय होंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री… डिप्टी सीएम भी तय!

विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनते ही बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में भाजपा नेता छगन मुंदड़ा ने साय को सीएम बनने पर बधाई दी है। उन्होंने विष्णुदेव साय को पुष्पगुच्छ देकर शुभकामनाएं दी। बता दें कि भाजपा विधायक दल ने विष्णुदेव साय को अपना नेता चुन लिया है। अब वे मुख्यमंत्री के तौर पर वे प्रदेश की कमान संभालेंगे।

ALSO READ-  CHHATTISGARH NEW CM NAME: छत्तीसगढ़ CM के नाम पर जल्द लगेगी मुहर, आज होगी भाजपा विधायक दल की बैठक

CM विष्‍णुदेव की पहली घोषणा: किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, खाते में ट्रांसफर होगा 2 साल का बोनस, पहला वादा पूरा करेगी बीजेपी…

ये खबर भी पढ़े-   JP Nadda resigns from Rajya Sabha: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया इस्तीफा